विज्ञापन

बेंगलुरु में बारिश के बाद पानी-पानी हुआ 1.5 करोड़ का फ्लैट, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

बेंगलुरु के एक शख्स ने ₹1.5 करोड़ के अपने अपार्टमेंट की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें कमरे की दीवारों का हाल देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

बेंगलुरु में बारिश के बाद पानी-पानी हुआ 1.5 करोड़ का फ्लैट, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

Bengaluru Man Shares Pic Of Flat: घर खरीदना या बनवाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता. यूं तो हर कोई अपने सपनों के घर को असल जिंदगी में लेने या बनवाने से पहले अच्छी खासी प्लानिंग करता है, ताकि वो अपनी मेहनत की कमाई से अपने सपनों के घर को असल जिदंगी में बना सके, लेकिन कई बार कुछ लोगों के ऐसे सपनों पर पानी फिरते देर नहीं लगती. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मामला चर्चा में है, जिसके बार में जानकर यकीनन आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. दरअसल, हाल ही में बेंगलुरु के एक शख्स ने ₹1.5 करोड़ के अपने अपार्टमेंट की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें कमरे की दीवारों सीलन देखने को मिल रही है.

कमरे की दीवारें बनीं झरना

हाल ही में बेंगलुरु के एक शख्स ने रियल एस्टेट की बढ़ती कीमतों की आलोचना की है, जिसके पीछे की वजह है उनका ₹1.5 करोड़ का अपार्टमेंट, जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुईं हैं. दरअसल, एक तकनीकी विशेषज्ञ ने अपने करोड़ों के अपार्टमेंट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीवारों से रिसता पानी सारी कहानी बयां कर रहा है. तस्वीर के जरिये उन्होंने बारिश के बाद हुए कमरे का हाल भी दिखाया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के बक्के रह गए हैं.

1.5 करोड़ के फ्लैट का हुआ ये हाल

वायरल हो रही इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रियल एस्टेट और निर्माण गुणवत्ता के बारे में चर्चा शुरू हो गई है. X पर इस फोटो को इंजीनियर रिपुदमन ने अपने अकाउंट @mrtechsense से शेयर किया है, जिसमें कमरे की छत से रिस रहे पानी को देखा जा सकता है. वहीं दूसरी ओर शहर की आसमान छूती रियल एस्टेट कीमतों पर लोग अब अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरा अपार्टमेंट फ्लैट 5th/16th फ्लोर पर 1.5 करोड़ का है. ये महंगे बिल्डिंग स्कैम है ब्रो. मेरे अंदर का सिविल इंजीनियर यह समझ नहीं कर पा रहा है.'

लोगों का फूटा गुस्सा

वायरल हो रही इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'असल में इसे बनाने में 50 लाख से भी कम लगता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह इंजीनियर नहीं कॉन्ट्रैक्टर की गलती है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्डर फ्लोर की फरीदाबाद में हालत देखकर तो तुम अपनी डिग्री ही जला दोगे.' जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में इसी तरह का एक वीडियो कुछ दिनों पहले ही वायरल हुआ था, जिसमें फ्लैट के कमरे और किचन की दीवार से पानी की तेज धार निकलती नजर आई थी. वायरल हो रहा वो वीडियो नोएडा की एक सोसाइटी का बताया जा रहा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
बेंगलुरु में बारिश के बाद पानी-पानी हुआ 1.5 करोड़ का फ्लैट, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Next Article
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com