सड़क हादसे के बाद शख्स ने किया ऐसा अजीबोरगरीब विरोध, रातों-रात वायरल हो गया VIDEO

Bengaluru Viral Video: बेंगलुरु की गड्ढों से भरी सड़कें हाल के दिनों में कई दुर्घटनाओं का कारण बनी हैं. हाल ही में एक ऐसी ही घटना के बाद एक शख्स इन खस्ता हाल सड़कों का विरोध करते हुए धरने पर बैठ गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सड़क हादसे के बाद शख्स ने किया ऐसा अजीबोरगरीब विरोध, रातों-रात वायरल हो गया VIDEO

Bengaluru Man Protests On Road: हाल ही में बेंगलुरु के एक शख्स का अजीबोगरीब तरीके से किया विरोध इन दिनों हर सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बता दें कि यह विरोध गड्ढों से जुड़ा है. दरअसल, बेंगलुरु की गड्ढों से भरी सड़कें हाल के दिनों में कई दुर्घटनाओं का कारण बनी हैं. हाल ही में एक ऐसी ही घटना के बाद एक शख्स इन खस्ता हाल सड़कों का विरोध करते हुए धरने पर बैठ गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि, वीडियो में दिख रहा शख्स बीते शुक्रवार को खुद इन खस्ता हाल सड़कों के कारण दुर्घटना का शिकार हो चुका है, जो अब नागरिक निकाय के अधिकारियों से इस पर प्रतिक्रिया मांग रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर स्पीक अप बेंगलुरु ने इस शख्स की कहानी शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, शुक्रवार सुबह 6 बजे, यह व्यक्ति वाहन चलाते समय गड्ढे में गिर गया. इस पर अब तक किसी अधिकारी या प्रतिनिधि की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. आदर्श थिएटर, ओल्ड मद्रास रोड, बैंगलोर. सीवी रमन नगर विधायक @mla_raghu को धन्यवाद, जिन्होंने यहां के लोगों को हर दिन अपने जीवन से जूझते रहने के लिए मजबूर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो तब का है, जब उस शख्स के साथ यह हादसा हुआ. वीडियो में शख्स हादसे के बाद नागरिक निकाय के अधिकारियों से प्रतिक्रिया मांगते हुए सुना जा सकता है. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि, गड्ढा भर दिया गया है, क्योंकि विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा था.