पानी से भरी सड़क में फंस गया था कुत्ता, शख्स ने रास्ता दिखाकर ऐसे निकाला बाहर, आप भी करेंगे तारीफ

क्लिप में एक शख्स को एक आवारा कुत्ते को पानी से भरी सड़क पर ले जाते हुए दिखाया गया है. शख्स कुत्ते को किसी भी गड्ढे या खुले नाले के अंदर गिरने से बचाने के लिए सावधानी से उसके सामने चल रहा है.

पानी से भरी सड़क में फंस गया था कुत्ता, शख्स ने रास्ता दिखाकर ऐसे निकाला बाहर, आप भी करेंगे तारीफ

पानी से भरी सड़क में फंस गया था कुत्ता

हाउसिंग सोसाइटी के बेसमेंट में पानी से भरी सड़कों और आधी जलमग्न कारों के वीडियो और तस्वीरों को देखकर यह बिल्कुल साफ है कि बेंगलुरु (Bengaluru) में स्थिति निराशाजनक है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) (India Meteorological Department) ने मंगलवार को राज्य में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है, जिससे लोग शहर में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर चिंतित हैं.

हालांकि, तमाम निराशाओं के बीच ट्विटर पर एक शख्स और एक कुत्ते का एक वीडियो सामने आया है जो धूप की एक छोटी सी किरण के बराबर है. क्लिप न केवल आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा बल्कि मानवता में आपका विश्वास भी मजबूत करेगा.

दिव्या स्पंदना (Divya Spandana) द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई, क्लिप में एक शख्स को एक आवारा कुत्ते को पानी से भरी सड़क पर ले जाते हुए दिखाया गया है. शख्स कुत्ते को किसी भी गड्ढे या खुले नाले के अंदर गिरने से बचाने के लिए सावधानी से उसके सामने चल रहा है.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, "निराशा में दया." वीडियो को पहले ही 9 हजार बार देखा जा चुका है. एक ट्विटर यूजर ने कहा, "केवल लोग ही नहीं जानवर भी समस्या का सामना कर रहे हैं."

बता दें कि अपने दैनिक मौसम पूर्वानुमान में, आईएमडी ने कहा है कि अगले 5 दिनों के दौरान तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में गरज और बिजली गिरने के साथ अलग-अलग भारी बारिश के साथ व्यापक वर्षा होने की संभावना है. इसके अलावा, बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में पीने के पानी की आपूर्ति दो दिनों के लिए बंद रहेगी क्योंकि कावेरी नदी से पानी को शहर की ओर ऊपर ले जाने वाला पंपिंग स्टेशन कर्नाटक के मांड्या में डूबा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब : मर्सेडीज से गरीबों को मिलने वाला राशन लेने पहुंचा शख्स, देखकर चौंके लोग