विज्ञापन
Story ProgressBack

बेंगलुरु में शख्स ने ऑनलाइन बुक की कैब, वेटिंग टाइम देख झन्ना जाएगा दिमाग

एक शख्स को तब तगड़ा झटका लग गया, जब उसे पिकअप लोकेशन तक पहुंचने के लिए उबर कैब का वेटिंग टाइम 50 मिनट दिखाया गया. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

Read Time: 3 mins
बेंगलुरु में शख्स ने ऑनलाइन बुक की कैब, वेटिंग टाइम देख झन्ना जाएगा दिमाग

Uber Cab Waiting Time Of 50 Minutes: आज के समय में ज्यादातर लोग कैब के सफर के आदी हो चुके हैं. देखा जाए तो शहर में ऑफिस, बाजार या कहीं भी आने-जाने के लिए लोग कैब सर्विस पर धीरे-धीरे पूरी तरह से निर्भर हो रहे हैं. ऑनलाइन ट्रैकिंग सुविधा की वजह से भी लोगों को ये अधिक सुरक्षित लगता है, लेकिन अगर आप नियमित रूप से कैब सर्विस का इस्तेमाल करते हैं तो जानते ही होंगे कि, कई बार सही लोकेशन ना होने पर या फिर किसी अन्य वजह से कैब थोड़ा बहुत लेट हो जाती है, लेकिन हाल ही में एक शख्स को तब तगड़ा झटका लग गया, जब उसे पिकअप लोकेशन तक पहुंचने के लिए उबर कैब का वेटिंग टाइम 50 मिनट दिखाया गया. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बेंगलुरु के रहने वाले राजेश नाम के एक शख्स ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उसे पिकअप लोकेशन तक पहुंचने के लिए उबर कैब का वेटिंग टाइम 50 मिनट दिखाया गया है. शेयर किए गए इस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि, 18-19 किलोमीटर दूर से आ रही इस कैब का वेटिंग टाइम 50 मिनट शो कर रहा है. पोस्ट के कैप्शन में शख्स ने बताया कि, 'मैंने बेंगलुरु से ज्यादा अव्यवस्थित कोई शहर नहीं देखा. यह शायद भारत का सबसे भ्रष्ट शहर भी है. ऑटो ड्राइवर से लेकर उबर ड्राइवर तक, चीजें कैसे बदलेंगी?' इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 37 हजार से ज्यादा  लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है.

यहां देखें पोस्ट

वायरल हो रहे इस पोस्ट ने शहर में रहने वाले लोगों के मन में गहरी चिंता पैदा कर दी है. देखा जाए तो बेंगलुरु का ट्रैफिक लोगों के लिए गंभीर समस्या बन चुका है, जिसे लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल उबर कैब की वेटिंग टाइम के पोस्ट ने लोगों के होश उड़ा कर रख दिए हैं. वायरल पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपने अनुभव भी साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने बताया, 'आज ही बेंगलुरु एयरपोर्ट के उबर ड्राइवर ने यह कहते हुए एसी चालू करने से इनकार कर दिया कि, उबर गो एसी के साथ नहीं आता है. जब मैंने जोर दिया तो उसने स्विच चालू कर दिया और ड्रॉप करने पर एसी के एक्स्ट्रा पैसे मांग कर रहा था. किसी अन्य शहर में ऐसा कभी नहीं हुआ.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर ड्राइवर 20 किमी दूर है, तो शायद किसी भी टियर वन शहर में भीड़-भाड़ वाले घंटों में 50 मिनट सही है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
बेंगलुरु में शख्स ने ऑनलाइन बुक की कैब, वेटिंग टाइम देख झन्ना जाएगा दिमाग
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;