इस ऑटो वाले की ऑनेस्टी देख आप भी पीट लेंगे सिर, जनहित में जारी किया ये संदेश, आप भी हो जाएंगे सावधान

ऑटो की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से इस पर खूब चर्चा हो रही है और नेटिजन्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

इस ऑटो वाले की ऑनेस्टी देख आप भी पीट लेंगे सिर, जनहित में जारी किया ये संदेश, आप भी हो जाएंगे सावधान

अपनी ही ऑटो को बता दिया कचरा, वायरल हो रहा यह पोस्ट.

हाल के दिनों में भारत की स्टार्ट-अप राजधानी बेंगलुरु, कई इंटरनेट मीम्स में छाई रहती है. इंटरनेट 'पीक बेंगलुरु' मोमेंट्स के वाकयों से भरा पड़ा है. अब बेंगलुरु में एक ऑटो चालक ने अपनी ही ऑटो का रिव्यू किया है और उसने अपना कमेंट ऑटो के बैक साइड पर लिख दिया है, जो देखने में काफी मजेदार नजर आ रहा है. ऑटो की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से इस पर खूब चर्चा हो रही है और नेटिजन्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

ऑटो वाले की ऑनेस्टी

इस पोस्ट को आशीष कृपाकर नाम के एक यूजर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया है. पोस्ट में एक ऑटो को बेंगलुरु के ट्रैफिक में खड़ा देखा जा सकता है. ऑटो के पिछले हिस्से पर साफ तौर से लिखा है कि, ‘सबसे खराब गाड़ी, कभी न खरीदें.' अपनी ही गाड़ी को लेकर ऑटो वाले की इस समीक्षा ने लोगों को हैरान कर दिया है और इसे वे पीक बेंगलुरु मोमेंट बता रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

आए मजेदार कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 44,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और नौ सौ से अधिक लाइक्स मिले हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कन्नड़ में बेहतर हो जाता है..उसने लिखा है कचरा गाड़ी है, मत खरीदो.' दूसरे ने लिखा, 'ये जन सेवा कर रहा है.' तीसरे ने लिखा, 'अपने इलेक्ट्रिक ऑटो के बारे में एक ऑटो चालक से बात की और वह इससे बिल्कुल नाराज था और उसने बताया कि उसे अपनी अधिकांश सवारी छोड़नी पड़ी, क्योंकि उसकी बैटरी क्षमता सीमित थी और चार्जिंग की नियमितता जरूरी थी.'