पहले नहीं देखा होगा स्लो मोशन में पानी का ऐसा खूबसूरत नजारा, ऐसा लगता है चल रहे हों एक साथ कई फाउंटेन

एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें पानी में हो रही हलचल को स्लो मोशन में दिखाया जा रहा है, ऐसे में पानी खूबसूरत आकार लेता किसी फुहारे सा नजर आता है, ऐसा लगता है अलग-अलग स्टाइल के फाउंटेन चल रहे हों.

पहले नहीं देखा होगा स्लो मोशन में पानी का ऐसा खूबसूरत नजारा, ऐसा लगता है चल रहे हों एक साथ कई फाउंटेन

सोशल मीडिया पर आए दिन अजब-गजब वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देख मन हैरत से भर जाता है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें पानी में हो रही हलचल को स्लो मोशन में दिखाया जा रहा है, ऐसे में पानी खूबसूरत आकार लेता किसी फुहारे सा नजर आता है, ऐसा लगता है अलग-अलग स्टाइल के फाउंटेन चल रहे हों. रंग भरे पानी और इसके साथ की गई कलाकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

स्लो मोशन में पानी का कमाल
वीडियो में स्लो मोशन में पानी के साथ कमाल की हरकते की जा रही हैं. सबसे पहले हरे रंग के पानी में लोहे का एक सांचा डाला जाता है, इसके डालते ही पानी जोर से छलांग मारता है और एक खूबसूरत आकार में उभरता है, ऐसा लगता है अगरबत्ती का धुआं उठ रहा हो. इसके बाद एक और लोहे का सांचा पानी के अंदर डाला जाता है, जिसमें बने छिद्रों से पानी ऊपर की तरफ किसी फाउंटेन सा उठता और गिरता है. इसके बाद एक गिलास में रखे पानी में अंडा डालने पर पानी बेहद खूबसूरत तरीके से ऊपर उठता दिखता है.

गुब्बारे से बन गया फाउंटेन
वीडियो में हवा में लटके एक बैलून को सुई से फोड़ने पर उसमें भरा पानी नीचे रखी चलनी में आकर गिरता है, ये ऐसा लगता है जैसे किसी खूबसूरत झरने से पानी झर-झर कर गिर रहा हो. इसके बाद जमीन पर एक पानी से भरे गुब्बारे को फोड़ा जाता है, इससे यहां रखे प्लास्टिक के सैनिक ऐसे सिर के बल गिरते दिखते हैं, जैसे वह अपने राजा के आगे नतमस्तक हों, हालांकि राजा जस का तस खड़ा रहता है. इस खूबसूरत वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, कमेंट कर लोग इसे अद्भुत और बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com