विज्ञापन

समुद्र की ताकतवर लहरों के सामने पल भर भी नहीं टिक सका 3 करोड़ काआलीशान घर

वायरल हो रहा यह सांसें अटका देने वाला वीडियो अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना का बताया जा रहा है, जहां समुद्र किनारे बना एक आलीशान घर तेज लहरों की भेंट चढ़ गया.

समुद्र की ताकतवर लहरों के सामने पल भर भी नहीं टिक सका 3 करोड़ काआलीशान घर
तूफान का तांडव, देखें कैसे 11 सेकंड में सपनों के घर को निगल गईं समंदर की लहरें

3 Crore House Collapse Video: अपने सपनों के घर को हकीकत बनाने के लिए इंसान क्या कुछ नहीं करता. कड़ी मेहनत से खून-पसीना बहाकर कमाये एक-एक पैसे को पानी की तरह बहा देता है. कुछ लोग लोन लेकर, तो कुछ अपनी सेविंग से अपने घर को खूब सूरत बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते. वहीं कई बार लोग अच्छी जगह के साथ-साथ व्यू का भी खास ख्याल रखते हैं, ताकि बालकनी या खिड़की खोलते वक्त उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठे, लेकिन जरा सोचिए अगर व्यू के चक्कर में आपका करोड़ों का आलीशान घर एक झटके में तहस-नहस हो जाए, तो यकीनन दिल टूटना लाजिमी है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का दिल दहला रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

सपनों का घर, समंदर की लहरों का शिकार हो गया

वायरल हो रहा यह सांसें अटका देने वाला वीडियो अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना का बताया जा रहा है, जहां समुद्र किनारे बना एक आलीशान घर तेज लहरों की भेंट चढ़ गया. वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह देखते ही देखते किसी के सपनों का घर, समंदर की लहरों का शिकार हो गया. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 16 अगस्त को आए इस अर्नेस्टो तूफान ने एक ही झटके में एक घर को पलभर में ध्वस्त कर दिया, जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये बताई रही है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह तूफानी लहरें घर को अपनी चपेट में लेकर डूबा देती हैं.

यहां देखें वीडियो

तूफान ने 11 सेकंड में समुद्र में मिला दिया आलीशान घर

बताया जा रहा है कि, यह घटना नॉर्थ कैरोलिना के आउटर बैंक्स में हुई, जहां 23214, कॉर्बिना ड्राइव पर स्थित इस आलीशान घर को समुद्र की लहरें पल भर में निगल गईं. कुदरत के प्रकोप की मार खाता यह घर 1973 में बना था, जो समुद्र की ताकतवर लहरों के सामाने में पल भर भी नहीं टिक सका. माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर इस होश उड़ा देने वाले वीडियो को @CollinRugg नाम के हैंडल से शेयर किया गया था.

3 करोड़ में खरीदा था 4 बेडरूम वाला घर

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'नॉर्थ कैरोलिना के आउटर बैंक्स पर बना यह समुद्र तटीय घर अटलांटिक महासागर में समा गया. यह घटना अटलांटिक में आए तूफान अर्नेस्टो के कारण हुई. घर के मालिक ने 2018 में इस 4 बेडरूम और 2 बाथरूम वाले घर को $339,000 (लगभग 3 करोड़ रुपये) में खरीदा था.' 1 मिनट 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14.4 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, नॉर्थ कैरोलिना में समुद्र में तूफान आना आम बात है, जिन्होंने भी यह घर खरीदा होगा, उन्हें इसका अंदाजा जरूर रहा होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
24 साल तक हर रोज़ पीता रहा 10 सिगरेट, शख्स ने जब छोड़ी स्मोकिंग, शाबाशी देने के लिए यूजर्स ने दिया ऐसा इनाम
समुद्र की ताकतवर लहरों के सामने पल भर भी नहीं टिक सका 3 करोड़ काआलीशान घर
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Next Article
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com