BBL 2020: 6 गेंद पर चाहिए थे 11 रन, क्रिश्चियन ने जड़ा छक्का और फिर... Video में देखें सांस रोक देने वाला मैच

BBL 2020 BH Vs SS: आखिरी ओवर में सिडनी को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे. डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को जिता दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

BBL 2020: 6 गेंद पर चाहिए थे 11 रन, क्रिश्चियन ने जड़ा छक्का और फिर... Video में देखें सांस रोक देने वाला मैच

BBL 2020: 6 गेंद पर चाहिए थे 11 रन, क्रिश्चियन ने जड़ा छक्का और फिर... देखें Video

BBL 2020 BH Vs SS: बिग बैश लीग (Big Bash League) में ब्रिसबेन हीट और सिडनी सिक्सर्स (Brisbane Heat Vs Sydney Sixers) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां डेनियल क्रिश्चिय (Daniel Christian) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत सिडनी ने यह मुकाबला जीत लिया. ब्रिसबेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रन बनाए थे. जवाब में क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने 61 रन की शानदार बल्लेबाजी की थी, जिसकी वजह से सिडनी मुकाबला जीत गया. आखिरी ओवर में सिडनी को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे. डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को जिता दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

19 ओवर में सिडनी सिक्सर्स 7 विकेट खोकर 138 रन बना चुके थे. जेवियर बार्टलेट गेंदबाजी करने आए. डेनियल क्रिश्चियन और जैकसन बर्ड बल्लेबाजी कर रहे थे. डेनियल क्रिश्चियन ने ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ा. दूसरी गेंद पर शॉट मारने के बाद वो रन नहीं भागे. तीसरी गेंद भी मिस हो गई. अब तीन गेंद पर 5 रन चाहिए थे. चौथी गेंद पर क्रिश्चियन ने दो रन लिए. अब दो गेंद पर तीन चाहिए थे. पांचवीं गेंद पर क्रिश्चियन ने दो रन लिए. एक गेंद पर 1 रन चाहिए थे. क्रिश्चियन ने आखिरी गेंद पर चौका मारकर मैच जिता दिया.

देखें Video:


ब्रिसबेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रन बनाए. उनकी तरफ से क्रिस लिन ने 56 रन बनाए. उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. सिडनी की तरफ से कारलोस ब्रेथवेट ने तीन विकेट लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उनके अलावा जैक बॉल ने तीन और जैकसन बर्ड ने 2 विकेट चटकाए. सिडनी के लिए भी बल्लेबाजी करना मुश्किल दिखा. कप्तान डेनियल ह्यूग्स ने 51 रन की पारी खेली और फिर डेनियल क्रिश्चियन ने 61 रन की मैच जिताऊ पारी खेली.