कैंची से नहीं बार्बर ने आग की लपटों से काटे कस्टमर के बाल, वायरल Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सामने आई क्लिप में एक बार्बर को अपने ग्राहक का बाल काटने के लिए एक अजीब तरीके का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है.

कैंची से नहीं बार्बर ने आग की लपटों से काटे कस्टमर के बाल, वायरल Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

कैंची से नहीं बार्बर ने आग की लपटों से काटे कस्टमर के बाल

बाल काटने के लिए अजीबोगरीब और खतऱनाक ट्रिक का इस्तेमाल करने वाले एक बार्बर (Barber) के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिससे लोग डर गए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सामने आई क्लिप में एक बार्बर को अपने ग्राहक का बाल काटने के लिए एक अजीब तरीके का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. कैंची के बजाय, बार्बर बालों को काटने और स्टाइल करने के लिए आग का इस्तेमाल करता है.

वीडियो, जो तेजी से वायरल हो गया, बार्बर को अपने ग्राहक के बालों को जलाने के लिए टॉर्च का उपयोग करते हुए और सटीकता के साथ जले हुए बालों को हटाते हुए दिखाता है. ग्राहक के सिर के चारों ओर आग की लपटों को देखना चिंताजनक लग सकता है, लेकिन बार्बर बड़ी कुशलता से कस्टमर का बाल आग से स्टाइल करते हुए दिखाई दे रहा है. हेयरस्टाइलिंग के इस अपरंपरागत तरीके से ऑनलाइन दर्शक हैरान और उत्सुक दोनों हो गए.

देखें Video:

इंटरनेट के सभी कोनों से प्रतिक्रियाएं आने लगीं, जिनमें यूजर्स ने आकर्षण और आशंका का मिश्रण व्यक्त किया. कई लोगों ने बार्बर की विशेषज्ञता और बहादुरी की सराहना की, जबकि बाकी ने खोपड़ी के इतने करीब आग को देखकर घबराहट महसूस होने की बात कही.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "वास्तव में आपके बालों के सिरों को जलाने का क्या मतलब है?" दूसरे ने लिखा, "ऐसा कोई तरीका नहीं है जो आपके बालों के लिए अच्छा हो... या उन लोगों के लिए जिन्हें इसे सूंघना है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उचित प्रशिक्षण और सावधानी के महत्व पर जोर देते हुए, खोपड़ी के इतनी निकटता में खुली लपटों के उपयोग से जुड़े संभावित जोखिमों के बारे में चिंताएं व्यक्त की गईं. चौथे यूजर ने निष्कर्ष निकाला, “बाल कटाने के नाम पर यह क्या है?” लेकिन अभी के लिए, इसने निश्चित रूप से दुनिया भर में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.