लग्जरी ब्रांड का फैशन के नाम पर अनोखा प्रयोग, चिपकाने वाले टेप को ही बना दिया ब्रेसलेट, जमकर उड़ा मजाक

फ्रेंच फैशन ब्रांड Balenciaga अक्सर अपने अनोखे प्रोडक्ट्स के लिए चर्चा में रहता है. इस बार पेरिस फैशन वीक में कंपनी ने एक यूनिक डिजाइन का ब्रेसलेट लॉन्च किया है.

लग्जरी ब्रांड का फैशन के नाम पर अनोखा प्रयोग, चिपकाने वाले टेप को ही बना दिया ब्रेसलेट, जमकर उड़ा मजाक

फैशन के नाम पर किए इस कारनामे की जमकर उड़ रही है खिल्ली

फैशन के नाम पर दुनिया भर में किए जाने वाले तरह-तरह के प्रयोग कोई नई बात नहीं है. कई बार ये फैशन के तजुर्बे आम लोगों की समझ से बाहर होते हैं. दुनिया के नामचीन फैशन ब्रांड का ऐसा ही कारनामा इन दिनों इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कहने को तो ये कलाई में पहने जाने वाला एक ब्रेसलेट (Bracelet) है, लेकिन इसे देखकर यकीन करना मुश्किल है कि ब्रेसलेट ऐसा भी हो सकता है. 

कमाल की है ये ब्रेसलेट

फैशन की दुनिया में कुछ नया और यूनिक करने की होड़ में कई बार कुछ ऐसा कर दिया जाता है जो आम लोगों की नजर में बेवकूफी से ज्यादा कुछ नहीं होता. फ्रेंच फैशन ब्रांड Balenciaga अक्सर अपने अनोखे प्रोडक्ट्स के लिए चर्चा में रहता है. इस बार पेरिस फैशन वीक में कंपनी ने एक यूनिक डिजाइन का ब्रेसलेट लॉन्च किया है. देखने में ये ब्रेसलेट हूबहू किसी adhesive tape (चिपकाने वाला टेप) की तरह दिखाई दे रहा है. इसमें कंपनी का नाम और Logo भी दिखाई दे रहा है. इस टेपनुमा ब्रेसलेट की कीमत करीब 4000 डॉलर रखी गई है. जब से इन ब्रेसलेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, तभी से इंटरनेट यूजर इसका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

@OddestHistory_ नाम के ट्विटर हैंडल ने इसे लेकर दो सवाल पूछे हैं. पहला, इसे डिजाइन किसने किया और दूसरा, इसे खरीदेगा कौन..? एक अन्य यूजर ने इसे देखकर फैशन को ही श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- RIP fashion. @LazyTourer ट्विटर हैंडल ने लिखा- अभिजात्य वर्ग के अमीर वर्किंग क्लास की तरह कूल दिखने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक अन्य यूजर का कमेंट है- टेप की तरह दिखने वाला कंगन, दरअसल फैशन कंपनियां सिर्फ यह देखने निकली हैं कि बेवकूफ कौन हैं

ये Video भी देखें: भाई-भतीजावाद पर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, भाई-भतीजावाद की अपनी परतें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com