तेज रफ्तार में टकराई कार, अचानक हुआ धमाका और उड़ गए परखच्चे, ऐसे बाहर निकला ड्राइवर - देखें पूरा Video

Bahrain GP में तेज रफ्तार कार बैरियर से टकरा गई और जोर का धमाका हुआ. कार के दो टुकड़े हो गए. सुरक्षा कर्मियों ने ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाल (Romain Grosjean Escapes From Burning Car After Horror Crash) लिया. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

तेज रफ्तार में टकराई कार, अचानक हुआ धमाका और उड़ गए परखच्चे, ऐसे बाहर निकला ड्राइवर - देखें पूरा Video

तेज रफ्तार में टकराई कार, अचानक हुआ धमाका और उड़ गए परखच्चे - देखें पूरा Video

बहरीन ग्रांप्री (Bahrain GP) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रविवार को साखिर के इंटरनेशनल सर्किट पर एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार में कार बैरियर से टकरा गई और जोर का धमाका हुआ. हादसे में कार के दो टुकड़े हो गए. लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाल (Romain Grosjean Escapes From Burning Car After Horror Crash) लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सीएनएन की खबर के मुताबिक, हास टीम के ड्राइवर रोमेन ग्रोस्जेन की कार शुरुआती लैप में बैरियर से टकरा गई. हादसे में कार के दो टुकड़े हो गए और उसमें आ लग गई.

हादसा होने के बाद सेफ्टी सिस्टम और फायर सेफ्टी वर्कर्स ने तुरंत एक्शन लिया और रोमेन को बाहर निकाल लिया. हालांकि हादसे में उनके हाथ जल गए. उन्हें तुरंत ही बहरीन के डिफेंस फोर्स अस्पताल में ले जाया गया. हादसे के बाद रेस को भी कुछ देर के लिए रोक दिया गया. एक्सीडेंट में रोमेन कॉकपिट में फंस गए थे. तभी उन्हें सेफ्टी सिस्टम के तहत उन्हें कार से बाहर निकलने का रास्ता मिला और आग की लपटों से बाहर उनको निकलते देखा गया.

देखें पूरा Video:

बहरीन ग्रांप्री रेस के विजेता लुईस हैमिल्टन रहे. उन्होंने कहा, 'यह जानकर खुशी हुई, कि रोमेन ठीक हैं. हमारा गेम कोई मजाक नहीं है. रोमेन को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए जो जोखिम उठाए गए, उनके लिए मैं शुक्रगुजार हूं.' 

हादसे के बाद अस्पताल में रोमेन ने वीडियो शेयर किया. उन्होंने कहा, 'मैं आपसे कहना चाहता हूं, कि अब मैं ठीक हूं. आपके मैसेजिस का धन्यवाद. सर्किट के मेडिकल स्टाफ और अस्पताल का शुक्रिया. मैं जल्द ही आपके जवाबों का रिप्लाई लिख पाउंगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com