बचपन का प्यार...गाना गाकर इंटरनेट पर छाए सहदेव से मिले छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल, Video शेयर कर ऐसे की तारीफ

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) को सम्मानित किया, जो 2019 के गाने बचपन का प्यार (Bachpan Ka Pyaar) के अपने नए वर्जन के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंटरनेट पर छाए हुए हैं.

बचपन का प्यार...गाना गाकर इंटरनेट पर छाए सहदेव से मिले छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल, Video शेयर कर ऐसे की तारीफ

बचपन का प्यार...गाना गाकर इंटरनेट पर छाए सहदेव से मिले छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) को सम्मानित किया, जो 2019 के गाने बचपन का प्यार (Bachpan Ka Pyaar) के अपने नए वर्जन के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंटरनेट पर छाए हुए हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ का ये छोटा सा लड़का बचपन का प्यार सॉन्ग गाकर एक वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गया है. मीम्स और रील्स के अलावा बचपन का प्यार का ट्रेंड पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें कई सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं.

देखें Video:

इस बीच, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में भूपेश बघेल ने एक छोटा वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सहदेव दिर्दो के साथ नजर आ रहे थे. भूपेश बघेल ने लड़के को प्रोत्साहित किया और उसे बधाई देने के बाद बचपन का प्यार गाना गाने के लिए भी कहा.

भूपेश बघेल द्वारा शेयर के गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में सीएम ने लिखा, बचपन का प्यार, वाह. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सहदेव दिर्दो सीएम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और बचपन का प्यार गाना गा रहे हैं.

बचपन का प्यार गाते हुए सहदेव दिर्दो का यह वीडियो दो साल पहले उनके स्कूल में शूट किया गया था. जब उनके शिक्षक ने उनसे गाने का अनुरोध किया था. अब 2021 में सहदेव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि रैपर बादशाह ने छोटे लड़के के गाने के वर्जन का रीमिक्स बनाया और इसे इस महीने की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बचपन का प्यार एक ट्रैक है, जो साल 2019 में कमलेश बरोट द्वारा जारी किया गया था.