गिलहरी के बच्चे को लगी थी भूख, तो लड़की ने इंजेक्शन से ऐसे पिलाया उसे दूध, Video ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो में एक लड़की गिलहरी के भूखे बच्चे को इंजेक्शन से दूध पिलाती नजर आ रही है. जिसे देखकर हर कोई लड़की की तारीफ कर रहा है.

गिलहरी के बच्चे को लगी थी भूख, तो लड़की ने इंजेक्शन से ऐसे पिलाया उसे दूध, Video ने जीता लोगों का दिल

गिलहरी के बच्चे को लगी थी भूख, तो लड़की ने इंजेक्शन से ऐसे पिलाया उसे दूध

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमारा दिल खुश हो जाता है. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमें भी सीख मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी दूसरों की मदद करने का मन करेगा. इस वीडियो में एक लड़की गिलहरी के भूखे बच्चे को इंजेक्शन से दूध पिलाती नजर आ रही है. जिसे देखकर हर कोई लड़की की तारीफ कर रहा है.

देखें Video:

वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुंसात नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, दया दूसरों के जीवन में धूप फैला रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की खिड़की पास बैठकर एक इंजेक्शन से गिहलरी के बच्चे को दूध पिला रही है. गिलहरी का बच्चा भी लगातार मुंह लगाकर मजे से दूध पी रहा है. उसे देखकर ही पता चल रहा है कि वो काफी भूखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. ये वीडियो अबतक 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग लगतार ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कितना प्यारा है वो छोटा सा दोस्त. दूसरे ने लिखा, आज का सबसे बेहतरीन ट्वीट.