बच्ची ने मस्ती-मस्ती में उछाली बॉटल, जमीन पर खड़ी हुई तो दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Cute Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉटल फ्लिप चैलेंज (Bottle Flip Challenge) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. बच्ची ने बॉटल को उछाला तो बॉटल वापिस जमीन पर खड़ी हो गई. खड़ी बॉटल को देखकर बच्ची ने गजब का रिएक्शन (Baby Nailing Bottle Flip Challenge) दिया.

बच्ची ने मस्ती-मस्ती में उछाली बॉटल, जमीन पर खड़ी हुई तो दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Cute Video

Cute Video: बच्ची ने मस्ती-मस्ती में उछाली बॉटल, जमीन पर खड़ी हुई तो दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉटल फ्लिप चैलेंज (Bottle Flip Challenge) काफी वायरल (Viral Video) हुआ था. आम लोगों से लेकर कई बड़े स्टार्स ने इसमें भाग लिया था. इसी साल अप्रैल में, राहेल मैरी बहेजा ने अपनी बेटी का एक फेसबुक वीडियो शेयर किया था, जहां उनकी छोटी सी बच्ची इस चैलेंज को करती दिखी थीं. बच्ची ने बॉटल को उछाला तो बॉटल वापिस जमीन पर खड़ी हो गई. खड़ी बॉटल को देखकर बच्ची ने गजब का रिएक्शन (Baby Nailing Bottle Flip Challenge) दिया था, वो वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में, लायला रे नाम की छोटी लड़की को फर्श पर बैठे देखा जा सकता है. तभी एक शख्स बॉटल को हवा में उछालता है और बॉटल जमीन पर खड़ी हो जाती है. बच्ची भी बॉटल को उठाती है और मस्ती-मस्ती में उछाल देती है. जैसे ही बॉटल जमीन पर खड़ी हो गई तो उसके रिएक्शन देखने लायक थे. उसका मुंह खुला हुआ था और खुशी के मारे वो हंस रही थी.

वीडियो को पूर्व अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने कल ट्विटर पर फिर से पोस्ट किया. शॉर्ट वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज इसकी जरूरत है.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को उन्होंने 9 अक्टूबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 45 हजार से ज्यादा लाइक्स और 9 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों को बच्ची के एक्सप्रेशन्स काफी क्यूट लगे. कई लोगों ने बच्ची के बॉटल से किए करतब को खूब पसंद कर रहे हैं.