हाथी का बच्चा अपनी मां से मिला, तो खुश होकर Forest Officer से लिपट गया, लोग बोले- प्यार की कोई भाषा नहीं होती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हाथी के बच्चे की ये तस्वीर भी प्यार का एक सटीक उदाहरण है. इसे देखकर साबित होता है कि इंसान हो या जानवर प्यार की भावना हर किसी के अंदर होती है.

हाथी का बच्चा अपनी मां से मिला, तो खुश होकर Forest Officer से लिपट गया, लोग बोले- प्यार की कोई भाषा नहीं होती

हाथी का बच्चा अपनी मां से मिला, तो खुश होकर Forest Officer से लिपट गया

इस महीने की शुरुआत में तमिलनाडु फॉरेस्टर्स की एक टीम ने एक हाथी के बच्चे को उसकी मां से सफलतापूर्वक मिलाया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ और इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया. अब सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चे की एक और तस्वीर सामने आई है जो एक बार फिर लोगों को काफी पसंद आ रही है. प्यार की बहुत सी परिभाषाएं  हैं, हर किसी के लिए प्यार करने का तरीका भी अलग होता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हाथी के बच्चे की ये तस्वीर भी प्यार का एक सटीक उदाहरण है. इसे देखकर साबित होता है कि इंसान हो या जानवर प्यार की भावना हर किसी के अंदर होती है.

वायरल हो रही इस तस्वीर को आईएफएस अधिकारी परवीन कस्वान ने ट्विटर पर शेयर किया है. तस्वीर में बचाए गए हाथी के बच्चे को अपनी सूंड से एक वन अधिकारी से लिपटे हुए दिखाया गया है. जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि हाथी का बच्चा अपनी मां से मिलकर कितना खुश है और खुशी को व्यक्त करने के लिए वो वन अधिकारी से लिपट गया.

देखें Photo:

परवीन कस्वान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "प्यार की कोई भाषा नहीं होती. वन अधिकारी को गले लगाता हाथी का बच्चा. टीम ने इस बच्चे को बचाया और उसकी मां के साथ फिर से मिलाया. ”

इस पोस्ट को अबतक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. प्यारे हाथी के बच्चे का प्यार भरा अंदाज़ देखकर हर किसी का दिल पसीज गया. लोग फोटो पर अपनी ढेरों प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- प्रकृति हम इंसानों को बहुत कुछ सिखाती है. दूसरे ने लिखा- प्रेम की कोई सीमा नहीं होती.

इस वीडियो को भी देखें : समुद्र में तैरने के लिए कुत्ते ने मालिक के साथ ऐसे लगाई छलांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com