हाथी के बच्चे ने सूंड उठाकर अपने केयरटेकर को प्यार से लगाया गले, Video देख आपको भी हो जाएगा प्यार

एक दिल को छू लेने वाला वीडियो जिसमें दो हाथी के बच्चे (baby elephant) अपने केयरटेकर को प्यार से गले लगाते हुए दिख रहे हैं,

हाथी के बच्चे ने सूंड उठाकर अपने केयरटेकर को प्यार से लगाया गले, Video देख आपको भी हो जाएगा प्यार

हाथी के बच्चे ने सूंड उठाकर अपने केयरटेकर को प्यार से लगाया गले

जानवर भले ही इंसानों की भाषा नहीं जानते हों लेकिन वे प्रेम और सहानुभूति की भाषा जरूर जानते हैं. एक दिल को छू लेने वाला वीडियो जिसमें दो हाथी के बच्चे (baby elephant) अपने केयरटेकर को प्यार से गले लगाते हुए दिख रहे हैं, इस बात को साबित करता है.

छोटी क्लिप को रेडिट पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "बेबी हाथी अपने केयरटेकर से प्यार करते हैं". इसमें दो हाथी के बच्चों को अपने केयरटेकर के शरीर के चारों ओर बड़े प्यार से अपनी सूंड लपेटते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

ओरिजिनल पोस्टर (ओपी) के अनुसार, क्लिप को केन्या के रेटी हाथी अभयारण्य में फिल्माया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, इसे अबतक 33,000 से ज्यादा अपवोट और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं.

एक यूजर ने लिखा, "यह सबसे अच्छा एहसास होना चाहिए हाथी का गले लगाना." एक अन्य ने कहा, "भगवान, मैं इन खूबसूरत हाथियों के साथ यह रिश्ता रखना पसंद करूंगा! बस सबसे अच्छा!"

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह केवल वह चीज है जिसे मुझे आज देखने की जरूरत थी. डे मेड और हार्ट स्ट्रिंग्स पूरी तरह से खींचे गए," जबकि चौथे ने कहा, "मुझे यह बंधन देखना अच्छा लगता है! इन जानवरों पर भरोसा और प्यार उसे दिखाता है, वे जानते हैं कि वह उनसे प्यार करता है!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छत्तीसगढ़ में हाथी के एक महीने के बच्चे का किया गया रेस्क्यू