हिरण का बच्चा पानी में डूब रहा था, तो शख्स ने खुद को मुश्किल में डालकर बचाई उसकी जान, Video ने जीता लोगों का दिल

एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स खुद की जान को मुश्किल में डालकर एख हिरण के बच्चे की जान बचाता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो देखने के बाद आप सभी इस शख्स की तारीफ करेंगे.

हिरण का बच्चा पानी में डूब रहा था, तो शख्स ने खुद को मुश्किल में डालकर बचाई उसकी जान, Video ने जीता लोगों का दिल

हिरण का बच्चा पानी में डूब रहा था, तो शख्स ने खुद को मुश्किल में डालकर बचाई उसकी जान

हर किसी का जीवन अनमोल होता है, फिर चाहे वो पशु-पक्षि हों या फिर इंसान. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो हमारे लिए इंसानियत की मिसाल पेश कर जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स खुद की जान को मुश्किल में डालकर एक हिरण के बच्चे की जान बचाता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो देखने के बाद आप सभी इस शख्स की तारीफ करेंगे और खुद भी दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित होंगे. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जीवन का उद्देश्य खुश रहना नहीं...बल्कि उपयोगी होना है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हिरण का बच्चा गहरे पानी के बीचोबीच डूब रहा है, तभी एक शख्स उसे बचाने के लिए एक पेड़ की टूटी डाल का सहारा लेता है और खुद की जान को मुश्किल में डालकर हिरण के बच्चे को पानी से बाहर निकालता है. उसके बाद वो बच्चे को गोद में लेकर बाहर की ओर वापस आता है.

देखें Video:

ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उस शख्स का आभारी हूं जिसने बच्चे को बचाया. इस जन्म का मूल उद्देश्य सह नागरिक और अन्य जीवित प्राणियों की मदद करना है.

इस वीडियो को भी देखें : लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर रात में दुर्घटना के बाद सड़क पर छोड़ी गई मिली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com