विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 12, 2022

बारातियों में खाने के लिए मची भगदड़, जैसे ही आवाज़ आई- खाना खा लो, मच गया कोहराम - देखें Video

जैसे ही बारातियों को खाने के लिए बुलाया जाता है, उनके बीच भगदड़ मच जाती है. सभी बाराती एकसाथ इतनी तेज दौड़ते हुए खाने की ओर आने लगते हैं जैसे उनके बीच कोई रेस लगाई जा रही है.

Read Time: 3 mins
बारातियों में खाने के लिए मची भगदड़, जैसे ही आवाज़ आई- खाना खा लो, मच गया कोहराम - देखें Video
बारातियों के बीच खाने के लिए मची भगदड़

जब भी कहीं शादी के खाने की बात होती है, तो हर किसी के मुंह में पानी आ जाता है. वहीं, अगर किसी को फ्री में स्वादिष्ट खाना चाहिए तो लोग शादी में जाना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि शादी में इतने ढेर सारे पकवान होते हैं और आप वहां चाहे जितना खाना खाइए कोई भी रोकने वाला नहीं होता, वो भी मुफ्त में. लेकिन कई बार शादियों में खाने के लिए बारातियों और मेहमानों में लड़ाई झगड़े भी हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. वैसे देखा जाए तो जो चीज आप इस वीडियो में देखेंगे वो शायद ही आपने पहले किसी शादी में देखा होगा. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि शादी का माहौल है और एक बड़ी सी खुली जगह में बड़ी ही सजावट के साथ खाना सजा है. ये खाना बारातियों (Baaratis) और मेहमानों के लिए है. लेकिन जैसे ही बारातियों को खाने के लिए बुलाया जाता है, उनके बीच भगदड़ मच जाती है. सभी बाराती एकसाथ इतनी तेज दौड़ते हुए खाने की ओर आने लगते हैं जैसे उनके बीच कोई रेस लगाई जा रही है. आप खुद वीडियो में देखिए कैसे बाराती खाने की ओर दौड़ते हुए रहे हैं. देखकर ऐसा लग रहा है मानो जंग के मौदान में  लड़ाई के लिए जा रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को बागड़ी बाटा नाम के पेज से 25 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है: "एक दोस्त ने शेयर किया है." मेहमान खाने के लिए इतने उतावले हैं कि वे अब और इंतजार नहीं कर सकते. वीडियो में, वेटर अपनी जगह से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि मेहमान  डाइनिंग एरिया की ओर दौड़ते हुए आ रहे थे.

वीडियो में आगे दिखाया गया है, एक शख्स जो एक वरिष्ठ नागरिक लग रहा है, जितनी जल्दी हो सके थाली लेने के लिए खाने की मेज पर भागते हुए आता है और इसे कई तरह के पकवानों से प्लेट को भरना शुरू कर देता है. बाकी लोगों को भोजन खत्म होने से पहले उसे लेने के लिए जल्दी करते देखा जा सकता है.

वीडियो को अब तक 33 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1.8 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वेडिंग गोल्स." 

समुद्र में तैरता दिखा सोने का रथ, चक्रवाती तूफान असानी के बीच अनोखी घटना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो ड्राइवर ने खरीदा नया ऑटो, फिर सामने बैठकर ले रहा था सेल्फी, यूजर्स बोले- मेहनत से खरीदा ऑटो भी मर्सिडीज से कम नहीं
बारातियों में खाने के लिए मची भगदड़, जैसे ही आवाज़ आई- खाना खा लो, मच गया कोहराम - देखें Video
जंगल में सड़क पार कर रहा था हाथियों का झुंड, तभी सामने से आ गया तेज़ रफ्तार ट्रक, फिर जो हुआ, देखकर आ जाएगा गुस्सा
Next Article
जंगल में सड़क पार कर रहा था हाथियों का झुंड, तभी सामने से आ गया तेज़ रफ्तार ट्रक, फिर जो हुआ, देखकर आ जाएगा गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;