विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 29, 2019

Avengers Endgame के पोस्टर के साथ एक्ता कपूर ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- 'Marvel's की धज्जियां उड़ा दी...'

'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने अब तीसरे दिन भी धाकड़ कमाई कर डाली है. फिल्म ने रविवार को भी 50 करोड़ से ऊपर की धांसू कमाई कर ली है.

Read Time: 3 mins
Avengers Endgame के पोस्टर के साथ एक्ता कपूर ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- 'Marvel's की धज्जियां उड़ा दी...'
Avengers Endgame: एक्ता कपूर ने एंडगेम के पोस्टर में लगाए नागिन के कलाकार के फोटो.

'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है. 'एवेंजर्स एंडगेम'  (Avengers Endgame)  ने अब तीसरे दिन भी धाकड़ कमाई कर डाली है. फिल्म ने रविवार को भी 50 करोड़ से ऊपर की धांसू कमाई कर ली है. इस लिहाज से देखा जाए तो 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने तीन दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है,जो कि एक नया रिकॉर्ड है. मार्वल्स की 'एवेंजर्स एंडगेम' (Marvel's Avengers Endgame) को भारत में खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों को फिल्म का काफी क्रेज है. एक्ता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रोडक्शन हाउज बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटिड (Balaji Telifilms) ने एक फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने 'एवेंजर्स एंडगेम' के पोस्टर में नागिन (Naagin) की स्टार कास्ट डाली की फोटो डाली और नाम भी नागिन लिख दिया है. 

Avengers Endgame Box Office Collection Day 3: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने बना दिया कमाई का नया रिकॉर्ड, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को कैप्टन अमेरिका, मौनी रॉय को ब्लैक विडो बनाया है. जिसके बाद लोगों ने बालाजी टेलीफिल्म को आड़े हाथों ले लिया. एक यूजर ने लिखा- 'कृप्या करके अवेंजर्स का मजाक ने उड़ाएं. आप लोग अवेंजर्स के 1 प्रतिशत भी नहीं...' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'अवेंजर्स एंडगेम के पोस्ट के साथ खिलवाड़ न किया जाए.'

'एवेंजर्स' फ्रैंचाइजी की आखिरी फिल्म होगी Avengers Endgame? 'थॉर' ने कही यह बात...

q3p3rfr
214a0n88
sov56mu8
ia3dmaf8
mhrqun2

'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर में धमाका कर दिया है. इस फिल्म ने चीन में 700 करोड़ की ओपनिंग ली थी. वहीं ऐसी भी खबरें आ रही हैं दुनियाभर में इस फिल्म ने 1 बिलियन से ऊपर का कोरोबार कर लिया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को लेकर पूरी दुनिया में जबरदस्त क्रेज है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने का रिकॉर्ड इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) की  'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' (Thugs of Hindostan) का था. आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म ने बाहुबली के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' (Thugs of Hindostan) भारत में अपनी रिलीज के पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये का सबसे बड़ा कलेक्शन करने में सफल रही थी.

Iron Man ने पहनी अक्षय कुमार के जैसी टाई , तो बॉलीवुड सुपरस्टार ने किया यह Tweet

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लैला मैं लैला गाने पर भइया जी ने किया स्टेज तोड़ डांस, आंखें फाड़ देखते रह गए लोग, बोले- हीरोइन भी फेल है इनके आगे
Avengers Endgame के पोस्टर के साथ एक्ता कपूर ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- 'Marvel's की धज्जियां उड़ा दी...'
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Next Article
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;