कुत्ते को बैठाने के लिए तैयार नहीं थे ऑटो वाले, घर जाने के लिए महिला को परेशान देख, शख्स ने किया कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ

क्लिप में महिला ने बताया कि वह अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाने के लिए ऑटो की तलाश कर रही थी.

कुत्ते को बैठाने के लिए तैयार नहीं थे ऑटो वाले, घर जाने के लिए महिला को परेशान देख, शख्स ने किया कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ

कुत्ते को बैठाने के लिए तैयार नहीं थे ऑटो वाले, घर जाने के लिए महिला को परेशान देख, शख्स ने किया कुछ ऐसा

दयालु लोग हर जगह होते हैं और जब भी कोई उनसे मिलता है तो उसका दिन बन जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ जो अपने पालतू कुत्ते को लेकर घर जाने की कोशिश कर रही थी. पशु चिकित्सक के पास जाने के बाद वह एक ऑटो की तलाश कर रही थी लेकिन कोई भी अपने ऑटो में कुत्ते को बिठाने को तैयार नहीं था. लेकिन, तभी एक ड्राइवर उसे बैठाने के लिए तैयार हो गया और कहा कि वह जानवरों से प्यार करता है. और उसी का एक दिल जीत लेने वाला एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ऑस्कर एंड कर्मा नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में महिला ने बताया कि वह अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाने के लिए ऑटो की तलाश कर रही थी. ऑस्कर नाम के उसके डॉगी के शरीर के निचले हिस्से में रैशेज हो गए थे और वह चल भी नहीं पा रहा था. लेकिन कोई भी ऑटो चालक कुत्ते को बैठाने को तैयार नहीं हो रहा था.

तभी, महिला को एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर मिला, जिसने उन्हें अंदर बैठने के लिए कहा और यहां तक ​​कहा कि वह जानवरों से प्यार करता है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "सुपरहीरो के पंख नहीं होते. वे असली लोग होते हैं." वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने उस शख्स के दयालु कार्य की सराहना की. 

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, "अगर आप कर सकते हैं तो कृपया थोड़ा अतिरिक्त भुगतान करें. दुनिया को ऐसे लोगों की सराहना करने की जरूरत है." 
 

जी 20 की बैठक में शामिल होने आए विदेशी मेहमानों ने डल झील में की शिकारे की सैर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com