ऑटो ड्राइवर एक ही समय पर दो अलग-अलग ऐप से ले रहा था बुकिंग, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस शहर से हैं, क्योंकि सही रेट पर ऑटो प्राप्त करना लगभग असंभव है.

ऑटो ड्राइवर एक ही समय पर दो अलग-अलग ऐप से ले रहा था बुकिंग, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

ऑटो ड्राइवर एक ही समय पर दो अलग-अलग ऐप से ले रहा था बुकिंग

ऑफिस टाइम के दौरान उबर या ओला ऑटो बुक करने का कठिन काम एक ऐसा संघर्ष है जिससे हममें से ज्यादातर लोग परिचित हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस शहर से हैं, क्योंकि सही रेट पर ऑटो प्राप्त करना लगभग असंभव है.

ऐसे कई मौकों पर जब हमारे पसंदीदा ऐप हमें राइड नहीं दिखा पाते, तो हम अलग-अलग ऐप से ऑटो या कैब बुक करते हैं और तुलना भी करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस तकनीक का इस्तेमाल सिर्फ हम ही नहीं करते?

एक ट्विटर यूजर @design_melon_ के हालिया ट्वीट ने लोगों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी. ट्वीट में सुझाव दिया गया कि बेंगलुरु (Bengaluru) में एक ऑटो चालक विभिन्न ऐप प्लेटफॉर्म पर राइड स्वीकार कर रहा था. हालांकि ऐसी चीजें कभी कभार, लेकिन यह बेंगलुरु में शहरी गतिशीलता के विकसित परिदृश्य को दर्शाती है, जहां प्रौद्योगिकी और परंपरा अद्वितीय अनुभव बनाने के लिए एक दूसरे से जुड़ते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेंगलुरु के हलचल भरे शहर में, ऑटो रिक्शा चालक अपनी सेवाओं को बढ़ाने और व्यापक ग्राहक आधार तक पहुंचने के लिए प्रौद्योगिकी को अपना रहे हैं. ऑटो रिक्शा ड्राइवर्स यूनियन (एआरडीयू) इस डिजिटल क्रांति में सबसे आगे रहा है, जिसने 'नम्मा यात्री' और 'मेट्रो मित्र' जैसे इनोवेटिव ऐप लॉन्च किए हैं.