विज्ञापन
This Article is From May 17, 2017

बेफिक्र होकर कार ड्राइव कर रही थी महिला, सामने की कांच पर खतरनाक सांप देख उड़े होश

महिला बेफिक्र होकर ड्राइविंग कर रही थी, तभी उसे उसकी नजर कार के आगे के शीशे पर गई. उसने देखा कि कांच पर सांप है. वह बेहद घबरा गई, लेकिन बिना रुके ड्राइविंग करती रही. कार रोकने के बाद उसने सांप पकड़ने वाले (Snake Catcher) को कॉल कर बुलाया.

बेफिक्र होकर कार ड्राइव कर रही थी महिला, सामने की कांच पर खतरनाक सांप देख उड़े होश
कार के बोनट में मिला सांप.
नई दिल्ली: अगर आपके पास कार होगी तो हर रोज सुबह तैयार होकर अपने वर्क प्लेस पर जाने के लिए बिना सोचे समझे इसमें बैठकर निकल जाते होंगे. आप घर से थोड़ा ही आगे निकले हों और ड्राइविंग करते हुए कार के आगे के शीशे पर आपको खतरनाक सांप दिख जाए. स्वभाविक है कि ऐसी स्थिति में आप घबरा जाएंगे. कुछ ऐसी ही घटना ऑस्ट्रेलिया में एक महिला के साथ घटी. महिला बेफिक्र होकर ड्राइविंग कर रही थी, तभी उसे उसकी नजर कार के आगे के शीशे पर गई. उसने देखा कि कांच पर सांप है. वह बेहद घबरा गई, लेकिन बिना रुके ड्राइविंग करती रही. कार रोकने के बाद उसने सांप पकड़ने वाले (Snake Catcher) को कॉल कर बुलाया. स्नेक कैचर ने आते ही भांप लिया कि सांप कार के बोनट में छिपा है. उसने बेहद सावधानी से सांप पकड़ने वाले रॉड की सहायता से बोनट के ढक्कन को हटाया तो सांप दिखने लगा. स्नेक कैचर ने सांप को पकड़कर थैले में कैद कर लिया.

सांप पकड़ने वाले ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे फेसबुक पर सन साइन कोस्ट स्नेक कैचर  24/7 (Sunshine Coast Snake Catchers 24/7) के पेज पर शेयर किया है. महज 20 घंटे में इस वीडियो को करीब नौ हजार बार देखा गया है.


100 की रफ्तार से चलती कार में दिखा सांप

इससे पहले इसी साल सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक के मुंडू आईलैंड स्टेशन पेज पर 3 जनवरी को शेयर किए गए एक पोस्ट में एडिलेड की रहने वाली सैली ग्रंडी ने अपना दिल दहला देने वाला यह अनुभव बांटा है. वह लिखती हैं, "100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से एडिलेड से मुंडू आईलैंड स्टेशन जाते हुए जिस समय लगभग एक घंटे का सफर बचा था, अचानक मेरी कार के बोनट से निकलकर एक सांप मेरे सामने आ गया. मुझे डर के मारे दिन में तारे दिखने लगे."


लेकिन सैली ने अपने हाथ-पैर फूलने नहीं दिए, और उस कार चलाते-चलाते लाल रंग के पेट वाले काले सांप का वीडियो तक बना डाला. वैसे, आपको बता दें, सैली का डर कतई वाजिब था, क्योंकि यह सांप बेहद ज़हरीले होते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बेफिक्र होकर कार ड्राइव कर रही थी महिला, सामने की कांच पर खतरनाक सांप देख उड़े होश
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com