पंख होते तो उड़ आती रे...फ्लोर पर एनर्जेटिक डांस कर आंटी ने बांध दिया समां, वायरल हुआ Video

आंटी की एनर्जी का लेवल देख सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तो ये भी कह दिया कि लगता है उन्होंने कोरोना वैक्सीन की एक्स्ट्रा डोज ले ली हैं, इसलिए उनमें ज्यादा ही एनर्जी भर गई है.

पंख होते तो उड़ आती रे...फ्लोर पर एनर्जेटिक डांस कर आंटी ने बांध दिया समां, वायरल हुआ Video

आंटी का एनर्जेटिक डांस वीडियो वायरल

जिंदादिली की कोई उम्र नहीं होती, जिंदगी को खुलकर जीना एक कला है, जिसमें माहिर एक आंटी का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आंटी सिल्क की साड़ी पहने ऐसा झन्नाटेदार डांस कर रही हैं, जिसे देखने वाला खुद को उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता. आंटी की एनर्जी का लेवल देख सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तो ये भी कह दिया कि लगता है उन्होंने कोरोना वैक्सीन की एक्स्ट्रा डोज ले ली हैं, इसलिए उनमें ज्यादा ही एनर्जी भर गई है.

आंटी का एनर्जेटिक डांस

हरे रंग की सिल्क की साड़ी पहने ये आंटी पुराने जमाने के गाने पर एकदम एनर्जेटिक डांस कर रही हैं. एनर्जी से भरे उनके स्टेप्स देख लोग इंप्रेस हो रहे हैं और आंटी के बिंदास अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. डांस करते हुए कभी ये आंटी पंछी बन जाती तो कभी तितली बनकर उड़ने लगती है, कभी उछलती को कभी बलखाती आंटी का अंदाज देख आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

देखें Video:

‘आंटी जी कमाल हैं'

वीडियो को लगभग 2 लाख बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक्स भी इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग आंटी की एनर्जी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस आंटी को कोविड की 4 खुराक लग गई...इम्युनिटी पावर ज्यादा आ गई. दूसरे यूजर ने लिखा, हर स्टेप में जिंदगी के खुशनुमा पलों की अभिव्यक्ति वाकई कमाल की है, आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं. तीसरे यूजर ने लिखा, पापा की परी के बाद मम्मी की रानी परियां. एक अन्य यूजर ने लिखा, आंटी जी कमाल है.

ये Video भी देखें: Salman Khan House Firing Case: 7 महीने पहले रची थी साजिश, शूटर्स के रहने-खाने का हुआ था इंतजाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com