एथलीट्स से खाली कराया जाता था स्‍टेडियम, ताकि IAS अधिकारी टहला सकें अपना डॉगी

कहा जाता है कि अधिकारी के बनने के बाद लोगों के पास पॉवर आ जाती हैं. ये पॉवर जनता की सेवा में लगाने के लिए दी जाती हैं, मगर कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाते हैं. देश की राजधानी दिल्ली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

नई दिल्ली:

कहा जाता है कि अधिकारी के बनने के बाद लोगों के पास पॉवर आ जाती हैं. ये पॉवर जनता की सेवा में लगाने के लिए दी जाती हैं, मगर कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाते हैं. देश की राजधानी दिल्ली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस कहानी को जानने के बाद आप भी पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे. मामला ये है कि दिल्ली के त्यागराज नाम के एक स्टेडियम को 7 बजे से पहले खिलाड़ियों और कोच से इसलिए खाली करवा लिया जाता है, क्योंकि एक आइएएस अधिकारी इसके बाद यहां पर अपना कुत्ता टहलाते हैं. हैं न मज़ेदार कहानी! आईएस अधिकारी अपने रुतबा का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं. इन आइएएस अधिकारी का नाम संजीव खिरवार है. जब ये जानकारी लोगों को सोशल मीडिया पर पता चली तो लोग अपना रिएक्शन देने लगे.

अक्‍सर हम देखते हैं कि लोगों का पद उनके सिर चढ़कर बोलता है. अपने रसूख के दम पर वो कुछ भी करने लगते हैं. चाहे दूसरों को परेशान ही क्‍यों न हो. ऐसी ही खबर दिल्‍ली से आई है, जहां पर त्‍यागराज स्‍टेडियम में खिलाड़ी इसलिए प्रेक्टिस नहीं कर पा रहे थे क्‍योंकि एक आईएएस को अपना कुत्ता घुमाना होता था. इस ख़बर के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई हैं.

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक आईएएस अधिकारी अपने कुत्ते के साथ स्टेडियम में घूमना चाहता है. इस कारण खिलाड़ियों को निकाल दिया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ख़बर के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दी हैं. एक यूज़र ने कहा कि ये बहुत ही शर्मनाक है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है कि इस तरह की हरकतों से लोगों को परेशानियां होती हैं.