ऑस्ट्रेलियाई एथलीट जेसिका फॉक्स ने ओलंपिक में कायक को ठीक करने के लिए किया Condom का इस्तेमाल - देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई स्लैलम कैनोइस्ट जेसिका फॉक्स (Australian slalom canoeist Jessica Fox) ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में कांस्य और एक स्वर्ण पदक जीता और इसके लिए उन्होंने कंडोम (condom) को धन्यवाद किया है.

ऑस्ट्रेलियाई एथलीट जेसिका फॉक्स ने ओलंपिक में कायक को ठीक करने के लिए किया Condom का इस्तेमाल - देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई एथलीट जेसिका फॉक्स ने ओलंपिक में कायक को ठीक करने के लिए किया Condom का इस्तेमाल

ऑस्ट्रेलियाई स्लैलम कैनोइस्ट जेसिका फॉक्स (Australian slalom canoeist Jessica Fox) ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में कांस्य और एक स्वर्ण पदक जीता और इसके लिए उन्होंने कंडोम (condom) को धन्यवाद किया है. इस सप्ताह की शुरुआत में इससे पहले कि फॉक्स ने महिलाओं के C1 डोंगी स्लैलम में अपना पहला ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता और कैनो स्लैलम K1 फाइनल में कांस्य पदक जीता. उन्हें कंडोम के साथ अपनी कायाक को ठीक करते हुए दिखाया गया है. एथलीट द्वारा टिकटॉक पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह ध्यान से कंडोम को अपनी कायाक पर स्लाइड करते हुए दिख रही हैं.

जेसिका फॉक्स ने उसके वायरल टिकटॉक वीडियो के कैप्शन में लिखा, "शर्त है कि आप कभी नहीं जानते थे कि कायाक की मरम्मत के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया जा सकता है."

देखें Video:

क्लिप में एक शख्स को सबसे पहले बर्तन के सामने कार्बन मिश्रण लगाते हुए देखा जा सकता है. फिर, मिश्रण को सुरक्षित करने के लिए कंडोम का उपयोग किया जाता है."


टिकटॉक वीडियो ने इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपनी जगह बना ली है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com