देखिए, कैसी लगती है 'बर्फ से ढकी दुनिया', अंतरिक्ष यात्री ने शेयर की ISS से ली गई अद्भुत तस्वीरें

"सुप्रभात दुनिया! दिन की कितनी खूबसूरत शुरुआत होती है जब आप खिड़की से बाहर देखते हैं और ऊपर से बर्फ से ढकी दुनिया देखते हैं."

देखिए, कैसी लगती है 'बर्फ से ढकी दुनिया', अंतरिक्ष यात्री ने शेयर की ISS से ली गई अद्भुत तस्वीरें

जर्मन अंतरिक्ष यात्री मथायस मौरर (German astronaut Matthias Maurer), जो वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (आईएसएस) (International Space Station) पर गए हैं, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'बर्फ से ढकी दुनिया' (snow-covered world) की अद्भुत तस्वीरें शेयर कीं. हमें यकीन है कि ये मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें देखकर आपकी भी आंखें फटी रह जाएंगीं.

अपने पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "सुप्रभात दुनिया! दिन की कितनी खूबसूरत शुरुआत होती है जब आप खिड़की से बाहर देखते हैं और ऊपर से बर्फ से ढकी दुनिया देखते हैं. यह उत्तरी अमेरिका के ऊपर एक सुबह का लैंड पास था और वैंकूवर और सिएटल के साथ-साथ कोलंबिया नदी और इडाहो और मोंटाना के बीच सूर्योदय के समय रॉकी पर्वत पर इस सर्द दृश्य को देखना काफी प्रभावशाली था.”

देखें Photos:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरें कुछ दिन पहले शेयर की गई हैं. पोस्ट किए जाने के बाद से इस शेयर को अबतक 2,500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "खूबसूरत तस्वीरों के लिए धन्यवाद मथायस. ध्यान रखें.” दूसरे ने लिखा, "बेहद अद्भुत."