स्कूल में छात्रों को 'सेक्स फैंटेसी' पर दिया गया असाइनमेंट, सेक्स टॉय, मसाज तेल को शामिल किया गया

असाइनमेंट देखने के बाद पैरेंट्स आगबबूला हो उठे. सवाल करने लगे कि आखिर स्कूल बच्चों से क्या करवाना चाहता है? आखिर शिक्षा विभाग ऐसे सिलेबस को कैसे मंजूरी दे सकता है? जब मामला बढ़ा तो प्रिंसिपल ने सभी अभिभावकों को पत्र लिखकर कहा कि शिक्षा विभाग के सिलेबस को ही फॉलो किया जा रहा है.

स्कूल में छात्रों को 'सेक्स फैंटेसी' पर दिया गया असाइनमेंट, सेक्स टॉय, मसाज तेल को शामिल किया गया

सेक्स एजुकेशन वर्तमान समय में छात्रों के लिए बेहद ज़रूरी पाठ्यक्रम है. इसकी मदद से छात्र और छात्राएं बहुत सारी चीज़ों को आसानी से समझ लेते हैं. बाद में उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है. हालांकि, इसकी आड़ में एक स्कूल ने तो कमाल ही कर दिया. एक क्लास में अनुपस्थित रहे छात्र-छात्राओं को सेक्स फेंटेसी पर होम वर्क दे दिया गया. इतना ही नहीं स्टूडेंट्स को कहा गया कि इस विषय पर एक ('Sexual Fantasy' Assignment At US School Outrages Parents) निबंध लिखें. ये बात जानने के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन चुका है. पैरेंट्स ने काफी हंगामा किया है.

द न्यू यॉर्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के ओरेगॉन के एक हाई स्कूल में छात्र-छात्राओं को ये असाइनमेंट दिया गया है. इतना ही नहीं, स्टूडेंट्स को निर्देश दिया गया है कि इसमें सेक्स टॉयज जैसे, मसाज ऑइल, फेदर, फ्लेवर्ड सिरप आदि चीजों को भी शामिल किया जाए.

तस्वीर देखें

qgkdeurg

अमेरिका के ओरेगॉन के एक हाई स्कूल में छात्र-छात्राओं को ये असाइनमेंट दिया गया है.
Photo Credit: New York Post

असाइनमेंट देखने के बाद पैरेंट्स आगबबूला हो उठे. सवाल करने लगे कि आखिर स्कूल बच्चों से क्या करवाना चाहता है? आखिर शिक्षा विभाग ऐसे सिलेबस को कैसे मंजूरी दे सकता है? जब मामला बढ़ा तो प्रिंसिपल ने सभी अभिभावकों को पत्र लिखकर कहा कि शिक्षा विभाग के सिलेबस को ही फॉलो किया जा रहा है. यह सेक्सुअल हेल्थ और सेक्शुअल फैंटेसी से संबंधित ही असाइनमेंट था. फिलहाल इस पर चर्चा कर सेलिबस को हटा दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com