शख्स से बंदर कान में कह कर मोबाइल मांगा, फिर अपना पसंदीदा गाना सुना, वीडियो देखें

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है.

शख्स से बंदर कान में कह कर मोबाइल मांगा, फिर अपना पसंदीदा गाना सुना, वीडियो देखें

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर और एक इंसान आपस में संवाद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि ये बंदर वाकई में इंसान के बहुत ही करीब हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर शख्स के कान में कुछ कहता है. शख्स भी बंदर की बातों को ध्यान से सुन रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को संवाद नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- बंदर और इंसान के बीच संवाद. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी छूट नहीं रही है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.