AI लिखता गया गाना और आर्टिस्ट ने सुरों में पिरो दिए बोल, कॉन्फ्रेंस में हुए करिश्मे पर नेटिजन्स भी हैरान

रोजाना खुद को बेमिसाल साबित कर रहे एआई ने एक और कारनामा कर दिखाया है वो भी एक चलती हुई कॉन्फ्रेंस में हजारों लोगों के बीच. इस नए कारनामे को देखकर नेटिजन्स भी हैरान हैं.

AI लिखता गया गाना और आर्टिस्ट ने सुरों में पिरो दिए बोल, कॉन्फ्रेंस में हुए करिश्मे पर नेटिजन्स भी हैरान

एआई ने लिखा गाना और आर्टिस्ट ने किया परफॉर्म, वीडियो देख हैरान हुए लोग.

इंटरनेट की दुनिया में AI यानी कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, उसमें भी खासतौर से चैट जीपीटी आए दिन कुछ ना कुछ नया करिश्मा करके दिखा रहा है. टेक्स्ट लिखने से लेकर ट्रांसलेशन, अलग-अलग तरह के क्रिएटिव कंटेंट लिखने के साथ ही एआई नई जानकारियां भी दे रहा है, जिसके चलते एआई खुद को वर्सेटाइल साबित कर ही चुका है. रोजाना खुद को बेमिसाल साबित कर रहे एआई ने एक और कारनामा कर दिखाया है, वो भी एक चलती हुई कांफ्रेंस में हजारों लोगों के बीच. इस नए कारनामे को देखकर नेटिजन्स भी हैरान हैं. इस नए कारनामे के साथ चैट जीपीटी ने अब संगीत की दुनिया में भी कदम रख दिए हैं.

यहां देखें वीडियो

चैट जीपीटी ने लिखा गाना

बेंगलुरु बेस्ड फोक फ्यूज बैंड स्वरथ्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बैंड के सिंगर चैट जीपीटी के लिखे गाने को गाते नजर आ रहे हैं. ये ओपन एआई से डेवलेप एक एडवांस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मॉडल बताया जा रहा है. बैंड के पोस्ट किए वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, Cypher 2023 इवेंट में ये गाना गाया गया, जिसे एआई के जरिए मौके पर ही लिखा भी गया और वहीं संगीत से सजाया भी गया. ये गाना 8 लाइनों का था.

नेटिजन्स हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर शेयर हुआ, उसके बाद से ही तेजी से व्यूज हासिल करने लगा. एआई के लिखे इस गाने पर यूजर्स ने हैरानी तो जताई ही साथ ही अपनी राय भी रखी. एक यूजर ने लिखा, कितना अच्छा होता कि ये गाना गवाया भी चैट जीपीटी से ही जाता, तो कुछ यूजर्स ने इस सॉन्ग के पूरे वीडियो की भी डिमांड की है. एक यूजर ने इस बात पर फिक्र भी जताई है कि, अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, कला को भी रिप्लेस करने के लिए तैयार है.