सरकारी स्कूल में औचक निरिक्षण करने पहुंचे, मैडम ने पत्रकार से पूछा- रेल मंत्री कौन हैं? ना बता पाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यूट्यूबर पत्रकार बन कर एक सरकारी स्कूल में चला जाता है और एक मैडम से सवाल पूछता है. इस पर मैडम गुस्सा हो जाती हैं और उल्टा माइक लेकर पत्रकार महोदय से ही सवाल पूछने लगती हैं. पत्रकार महोदय चुपचाप रहते हैं.

सरकारी स्कूल में औचक निरिक्षण करने पहुंचे, मैडम ने पत्रकार से पूछा- रेल मंत्री कौन हैं? ना बता पाया

इन दिनों सोशल मीडिया पर हिट्स पाने के लिए कई युवक पत्रकार बनकर सरकारी स्कूल में निरिक्षण करने पहुंच जाते हैं. हाथ में माइक होता है और साथ में मोबाइल लेकर एक कैमरामैन. दोनों मिलकर स्कूल में बिना परमिशन के चले जाते हैं और शिक्षकों और शिक्षिकाओं पर सवाल दाग देते हैं. ऐसे लोगों को वीडियो ख़ूब वायरल होता है. मगर आज जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो ज़रा हटके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षिका ही पत्रकार महोदय पर भारी पड़ती हैं औप उनसे ही सवाल पूछ लेती हैं. जवाब में रिपोर्ट महोदय चुप रहते हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यूट्यूबर पत्रकार बन कर एक सरकारी स्कूल में चला जाता है और एक मैडम से सवाल पूछता है. इस पर मैडम गुस्सा हो जाती हैं और उल्टा माइक लेकर पत्रकार महोदय से ही सवाल पूछने लगती हैं. पत्रकार महोदय चुपचाप रहते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो जाता है. एक मैडम तो पत्रकार महोदय से पूछती हैं कि भारत का रेल मंत्री कौन है? इस पर पत्रकार इधर-उधर देखने लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो @BiharTeacherCan नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मैडम ने पत्रकार की क्लास लगा दी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ज़रूरी मुद्दे उठाइए.