सेना के जवान ने बप्पी दा को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वीडियो हुआ वायरल

देश के जानेमाने संगीतकार बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) का  69 वर्ष की आयु में  निधन हो गया है. इस ख़बर से संगीत के क्षेत्र में ग़म का माहौल है. बप्पी दा (Bappi Da) से पहले लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की भी मृत्यु हो गई थी.

सेना के जवान ने बप्पी दा को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वीडियो हुआ वायरल

देश के जानेमाने संगीतकार बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) का  69 वर्ष की आयु में  निधन हो गया है. इस ख़बर से संगीत के क्षेत्र में ग़म का माहौल है. बप्पी दा (Bappi Da) से पहले लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की भी मृत्यु हो गई थी. इस ख़बर से संगीत एवं कला प्रेमी दुखी नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) के ज़रिए वो अपनी भावनाएं व्यक्त भी कर रहे हैं.  ITBP के एक जवान ने खास अंदाज में बप्पी दा को श्रद्धांजलि दी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जवान वर्दी में एक गाना गा रहा है. वो इस गाने के ज़रिए बप्पी दा को श्रद्धांजलि दे रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस गाने को बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ITBP_official ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- दिल में हो तुम... कॉन्सटेबल सोवन बनर्जी ने संगीतकार बप्पी दा को गाना गाकर श्रद्धांजलि दी.