Virushka के मम्मी-पापा बनने की ख़बर सुन विराट कोहली के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन, पोस्ट हुआ वायरल

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. जैसो ही विराट कोहली (Virat Kohli) के भाई विकास कोहली (Vikas Kohli) को इस खबर की जानकारी मिली तो उन्होंने भी रिएक्शन दिया.

Virushka के मम्मी-पापा बनने की ख़बर सुन विराट कोहली के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन, पोस्ट हुआ वायरल

Virushka के मम्मी-पापा बनने की ख़बर सुन विराट कोहली के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. अनुष्का और विराट (Virushka) दोनों ने अपनी खुशी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'अब हम तीन होने वाले हैं. जनवरी 2021 में आ रहा है.' अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर बाहर आते ही फिल्म से लेकर क्रिकेट जगत तक खुशी की लहर फैल गई है. जैसो ही विराट कोहली (Virat Kohli) के भाई विकास कोहली (Vikas Kohli) को इस खबर की जानकारी मिली तो उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर रिएक्शन दिया, जो काफी वायरल (Viral) हो रहा है.

विकास कोहली ने दोनों की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वास्तव में तुम दोनों पर गर्व है. आपको बहुत सारा प्यार. भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे.' उनकी इस पोस्ट को अनुष्का शर्मा ने भी लाइक किया है. 

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर से पूरा बॉलीवुड जगत झूम उठा है. सभी अनुष्का की पोस्ट पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजोल अग्रवाल, वरूण धवन, समांथा, दिया मिर्जा, कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, मॉनी रॉय, मल्लिका दुआ, वाणी कपूर, सान्या मल्होत्रा सहित कई स्टार ने अनुष्का की पोस्ट पर 'बधाई' देते हुए कमेंट किया है.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में हुई थी. शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में उन्होंने रिसेप्शन दिया था. विराट और अनुष्का ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी निमंत्रण दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर जीरो थी. जिसके बाद अनुष्का ने अपना पूरा फोकस फिल्मों व वेब सीरीज प्रोडक्शन पर कर लिया. हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म बुलबुल थी. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.