VIDEO: जाली में फंसे हंस के बच्चे को निकाल रहा था शख्स, तभी मां ने कर दिया ताबड़तोड़ हमला

Swan Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आये इस पुराने वीडियो में एक शख्स जाली में फंसे हंस के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच मां को ऐसा लगता है कि, शख्स उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है और वो उस पर हमला बोल देती है.

VIDEO: जाली में फंसे हंस के बच्चे को निकाल रहा था शख्स, तभी मां ने कर दिया ताबड़तोड़ हमला

Angry Swan Attack Man: इंसान हो या जानवर हर किसी को अपने बच्चे से बेहद प्यार और लगाव होता है. अपने बच्चों की सुरक्षा के खातिर भी किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो इस प्यार भरे अटूट रिश्ते को बयां करते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पुराना वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक शख्स जाली में फंसे हंस के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच मां को ऐसा लगता है कि, शख्स उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है और वो उस पर हमला बोल देती है.

यहा देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक हंस का बच्चा जाली में बुरी तरह फंस जाता है. इस दौरान वो बहुत कोशिशों के बाद भी उसमें से निकल पाने में असमर्थ रहता है. इस बीच एक शख्स की नजर जाली में फंसे हंस के बच्चे पर पड़ती है और वो उसकी मदद के लिए आगे आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स जाली में फंसे हंस के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा होता है, इसी बीच मां को ऐसा लगता है कि, शख्स उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है और वो उस पर चोंच से हमला करने लगती है. वीडियो के आखिर में शख्स जाली में से बच्चे को निकालकर उसे उसकी मां के पास छोड़ देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि, जाली में फंसे हंस के बच्चे को निकालने वाला शख्स वन्यजीव बचाव दल का सदस्य है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3.4 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिक्शन दे रहे हैं.