अब ड्राइंग रूम में टीवी की जगह सोफे पर जॉम्बी हेडसेट पहने नजर आएंगे लोग, आनंद महिंद्रा ने ऐसे किया रिएक्ट

टिम कुक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'क्या ये संकेत है कि लार्ज स्क्रीन टीवी डिस्प्ले का अंत होने जा रहा है. अब से हमारे कमरों में जॉम्बी हेडसेट्स पहन कर घूमेंगे.

अब ड्राइंग रूम में टीवी की जगह सोफे पर जॉम्बी हेडसेट पहने नजर आएंगे लोग, आनंद महिंद्रा ने ऐसे किया रिएक्ट

एप्पल विजन प्रो की नई टेक्नोलॉजी को देख हैरान हो गए आनंद महिंद्रा, कहा- कहीं ये टीवी युग का अंत तो नहीं

Anand Mahindra Reacts On Apple Vision Pro: एप्पल कंपनी ने एप्पल विजन प्रो के लॉन्च के बाद दुनिया भर को हैरान कर दिया है. इसकी शानदार टेक्नोलॉजी को देखकर टैक एक्सपर्ट भी इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं अब भारतीय दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा ने भी इसकी तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एप्पल विजन प्रो की तारीफ करते हुए कहा है कि, 'लगता है कि अब टीवी डिस्प्ले युग का अंत होने जा रहा है.' आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एप्पल के सीईओ टिम कुक के इस विजन को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसे रीट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने इसको लेकर अपनी राय रखी है.

यहां देखें पोस्ट

हैडसेट में मिलेगा सिनेमाहॉल का मजा

टिम कुक के वीडियो पर आनंद महिंदा ने लिखा है, 'क्या ये संकेत है कि लार्ज स्क्रीन टीवी डिस्प्ले का अंत होने जा रहा है'. महिंद्रा ने लिखा है, 'अब से हमारे कमरों में जॉम्बी हेडसेट्स पहन कर घूमेंगे. आपको बता दें कि एप्पल विजन प्रो ऐसी टेक्नोलॉजी है, जिसमें 12 कैमरों के जरिए कमरे को सिनेमाहॉल का लुक दिया जा सकेगा. इस टेक्नोलॉजी में ट्रू डेप्थ कैमरे के साथ-साथ AR कैमरा और एलआईडीएआर स्कैनर का ऑप्शन दिया गया है.

ऐसा होगा एप्पल विजन प्रो 

एप्पल विजन प्रो में दो अल्ट्रा हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले होंगे और डिस्प्ले की स्क्रीन को बड़ा किया जा सकेगा. इसके जरिए फोटो और वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकेंगे. इसमें साउंड कमांड यानी बोलकर भी कई सारे फंक्शन हो पाएंगे. आपको बता दें कि, Apple Vision Pro में फ्री में कई सारी मूवीज भी देख सकेंगे. एप्पल विजन प्रो की भारत में संभावित कीमत करीब 2.89 लाख रुपए बताई जा रही है. 

क्या खत्म हो जाएगा टीवी का युग 

आपको बता दें कि एप्पल विजन प्रो के जरिए लॉन्च हुई इस नई तकनीक को फ्यूचर की तकनीक कहा जा रहा है. माना जा रहा है कि, इससे भविष्य में टीवी खत्म हो जाएगा और कंप्यूटर हर हाथ में पहुंच जाएगा.

ये भी देखें- सिंगिंग स्किल की तारीफ करने पर Parineeti Chopra ने पैपराजी को कहा Thank You

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें