पहाड़ के बराबर बाइक पर रखी थी कुर्सियां, बैलेंस बनाकर पत्नी को बैठाया आगे, आनंद महिंद्रा ने कर दी तारीफ

इस फोटो में एक दक्षिण भारतीय शख्स ने अपनी बाइक पर ढेर सारा सामान लाद रखा है. इसके साथ ही वह अपनी पत्नी को भी बाइक पर आगे बैठाकर अच्छा बैलेंस बनाता हुआ दिख रहा है.

पहाड़ के बराबर बाइक पर रखी थी कुर्सियां, बैलेंस बनाकर पत्नी को बैठाया आगे, आनंद महिंद्रा ने कर दी तारीफ

पहाड़ के बराबर बाइक पर रखी थी कुर्सियां, बैलेंस बनाकर पत्नी को बैठाया आगे

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कई बार वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए लोगों के जीवन से जुड़ी कई बड़ी सीख भी देते हैं. इसके अलावा आनंद महिंद्रा जुगाड़ (Jugaad) के वीडियो और बिजनेस से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में एक दक्षिण भारतीय शख्स ने अपनी बाइक पर ढेर सारा सामान लाद रखा है. इसके साथ ही वह अपनी पत्नी को भी बाइक पर आगे बैठाकर अच्छा बैलेंस बनाता हुआ दिख रहा है. आनंद महिंद्रा ने इस फोटो की तारीफ की है और बताया कि क्यों भारत, दुनिया में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर बनाता है ?

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'अब आप जान सकते हैं कि क्यों भारत, दुनिया में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर बनाता है. हम जानते हैं कि पहिए के हर एक इंच पर अधिकतम वजन कैसे रखा जा सकता है. हम ऐसे ही हैं.'  लोगों को ये फोटो काफी पसंद आ रही है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी एक बाइक पर जा रहे हैं. उन्होंने बाइक पर कई सारी कुर्सियां और चटाइयां लाद रखी हैं. जबकि, बाइक पर इतना सामान लादना काफी मुश्किल काम है. इसके बावजूद शख्स बड़ी आसानी से सामान ले जा रहा था.

देखें Photo:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह ट्वीट लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ट्वीट को अबतक करीब एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. ट्वीट पर लोग दिलचस्प कमेंट कर रहे हैंय. एक यूजर ने लिखा, 'भारतीय हमेशा जुगाड़ पर विश्वास करते हैं. लेकिन वे आगे जाकर एक महान आविष्कारक बन सकते हैं. इन्हें कभी कम नहीं समझना चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, क्या वे भी टाटा नैनो की तरह कोई किफायती कार लाने का सोच रहे हैं!