रोंगटे खड़े कर देगा खतरनाक रास्ते पर जा रहे इस ट्रक का Video, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया, लोग बोले- ये नकली है...

क्लिप एक एनिमेटेड वीडियो निकला और उसने एक यूजर को इसमें एक नाटकीय साउंडट्रैक जोड़ने के लिए प्रेरित किया.

रोंगटे खड़े कर देगा खतरनाक रास्ते पर जा रहे इस ट्रक का Video, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया, लोग बोले- ये नकली है...

रोंगटे खड़े कर देगा खतरनाक रास्ते पर जा रहे इस ट्रक का Video, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं. ट्विटर पर वो अक्सर मोटर वाहनों के दिलचस्प वीडियो शेयर करते हैं. इस बार, महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष ने एक संकरे रास्ते पर जा रहे एक ट्रक का वीडयो शेयर किया है. जो सिर्फ कुछ इंच की खड़ी चट्टान पर था. लेकिन, क्लिप एक एनिमेटेड वीडियो निकला और उसने एक यूजर को इसमें एक नाटकीय साउंडट्रैक जोड़ने के लिए प्रेरित किया. परिणाम काफी मजेदार है, आप भी जरूर देखिए.

गुरुवार को इस क्लिप को शेयर करते हुए बिजनेस टाइकून ने लिखा, "मुझे इस कैप्शन के साथ भेजा गया था: क्या यह आपके ट्रकों में से एक है ?? यह वास्तव में 'ऑफ-रोड' जा रहा है. वीडियो एक विशाल ट्रक को एक तालाब के किनारे बने उबड़-खाबड़ इलाके से गुजरते हुए दिखाता है. वहां पर एक और ट्रक भी रुका हुआ दिख रहा है और ये ट्रक उसके बगल से गुजरता है. भरे हुए ट्रक के गुजरने के लिए बेहद कम जगह के साथ, ये दृश्य आपके रोंगटे खड़े कर देगा. क्योंकि ये रास्ता इतना खतरनाक है कि अगर ट्रक का संतुलन बिगड़ा तो वो सीधे तालाब में जाकर गिरेगा. एक जगह पर, ट्रक फिसल जाता है लेकिन फिर भी संतुलन बनाए रखता है और सुरक्षित रूप से आगे बढ़ जाता है.

देखें Video:

इनसाइडर हब, एक ट्विटर हैंडल ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "यह ट्रक सिम्युलेटर गेम से है." कमेंट का जवाब देते हुए, महिंद्रा ने पूछा कि क्या कोई अन्य साउंडट्रैक जोड़ सकता है जो यह सुझाव देता कि यह नज़ारा या तो एक डरावनी फिल्म या "सास-बहू" धारावाहिक से है.

महिंद्रा का जवाब में लिखा है, "हाँ. क्या कोई अलग और अधिक उपयुक्त साउंड ट्रैक जोड़ सकता है? शायद एक भारतीय डरावनी फिल्म से? या सास-बहू सीरियल,” आमतौर पर सोप ओपेरा में सुने जाने वाले नाटकीय साउंडट्रैक को जोड़ते हुए, इनसाइडर हब ने संपादित वीडियो शेयर किया. मेलोड्रामैटिक टोन क्लिप में तनाव और रहस्य जोड़ता है और ट्रक की गति के साथ तालमेल बिठाता है, परिणाम काफी मजेदार है. महिंद्रा ने जवाब दिया, "हां, वही जो मैं ढूंढ रहा था... अब आशा करते हैं कि वीडियो गेम निर्माता इसे साउंडट्रैक के रूप में उपयोग करेंगे.
 

'सोने की चाय': लखनऊ स्ट्रीट स्टाल '21 कैरेट सोने की चाय' बेचता है...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com