विज्ञापन

महज 1 मिनट में इस कलाकार ने बजाए 11 इंट्रूमेंट्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ

आनंद महिंद्रा गायक और संगीतकार राघव सच्चर की जबरदस्त प्रतिभा को देख हैरान रह गए, जिन्होंने सिर्फ़ एक मिनट में 11 इंस्ट्रूमेंट्स बजाए.

महज 1 मिनट में इस कलाकार ने बजाए 11 इंट्रूमेंट्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ
राघव सच्चर ने एक मिनट में बजाए 11 इंट्रूमेंट्स

Anand Mahindra Raghav Sachar Video: हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, इसका अंदाजा हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक होनहार युवा का टैलेंट देख उद्योगपति आनंद महिंद्रा बेहद इंप्रेस हुए और एक्स पर उनका वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. आनंद महिंद्रा गायक और संगीतकार राघव सच्चर की जबरदस्त प्रतिभा को देख हैरान रह गए, जिन्होंने सिर्फ़ एक मिनट में 11 इंस्ट्रूमेंट्स बजाए.

ये है सच्चा टैलेंट (Raghav Sachar plays 11 instruments in a minute)

आनंद महिंद्रा ने एक्स पर सच्चर के परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2001 की बॉलीवुड क्लासिक फ़िल्म के हिट गाने 'दिल चाहता है' पर परफॉर्मेंस दी है. वह अलग-अलग इंट्रूमेंट्स के बीच स्विच करते हुए कमाल की धुन बजाते हैं. वीडियो की शुरुआत में राघव बांसुरी और सैक्सोफोन पकड़े हुए और 'दिल चाहता है' की पॉपुलर धुन बजाते हुए दिख रहे हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह सहजता से सीटी बजाने, बैंजो बजाने और कई अन्य इंट्रूमेंट्स के बीच स्विच करते दिखाई पड़ते हैं. उनकी पूरी परफॉर्मेंस किसी ऑडियो-विजुअल ट्रीट से कम नहीं है.

वीडियो को कैप्शन देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘एक मिनट में 11 वाद्य यंत्र और यह सिर्फ़ अभ्यास की नवीनता नहीं है. गीत, एक टाइमलेस फेवरेट, को भावपूर्ण रूप से प्रस्तुत किया गया है.. शाबाश, राघव सच्चर.'

वीडियो यहां देखें

सोशल मीडिया यूजर्स ने सच्चर के मल्टी-इंस्ट्रूमेंटल परफॉर्मेंस की तारीफ के साथ कमेंट सेक्शन को भर दिया. खास बात ये है कि तारीफ करने वालों में ग्रैमी विजेता संगीतकार रिकी केज भी शामिल थे, जिन्होंने बताया कि वे सालों से सच्चर के प्रशंसक हैं. रिकी केज ने लिखा, “वे सुपर टैलेंटेड राघव सच्चर हैं. कई सालों से उनके बहुत बड़े फैन हैं. उनके सोलो एल्बम और उनकी फिल्म साउंडट्रैक भी. एक जीनियस.”

लोगों ने बांधें तारीफों के पुल

आनंद महिंद्रा इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए और कहा, “आपकी ओर से यह बहुत बड़ी प्रशंसा है.” महिंद्रा और केज की तरह, कई अन्य यूजर्स ने सच्चर की तारीफ की, जिनमें से एक ने कहा, “मुझे कभी भी किसी अरबपति से जलन नहीं होती. मुझे हमेशा ऐसे किसी व्यक्ति से जलन होती है जो 11 तो दूर, 1 वाद्य भी अच्छी तरह बजा सकता है. वाह.” एक अन्य ने लिखा, “11 वाद्य, 1 मिनट, अनंत प्रतिभा.”

ये भी देखेंः- बाढ़ के पानी में लड़खड़ाते हुए ऑर्डर देने पहुंचा डिलीवरी बॉय

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सांप जैसे जहरीले जीव का खात्मा करने वाले खूंखार जीव पर 'दादी' ने लुटाया प्यार, देख लोग बोले- अब आपके यहां कोई आस्तीन का सांप नहीं होगा
महज 1 मिनट में इस कलाकार ने बजाए 11 इंट्रूमेंट्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Next Article
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com