गाड़ी पर कुछ इस तरह सीढ़ी ले जा रहे थे लड़के, आनंद महिंद्रा बोले- 'ऐसी खतरनाक सोशल डिस्टेंसिंग'

सोशल मीडिया (Social Media) पर सीढ़ी ले जाते हुए दो लोगों (Two Bikers Transporting A Ladder) की तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया.

गाड़ी पर कुछ इस तरह सीढ़ी ले जा रहे थे लड़के, आनंद महिंद्रा बोले- 'ऐसी खतरनाक सोशल डिस्टेंसिंग'

गाड़ी पर कुछ इस तरह सीढ़ी ले जा रहे थे लड़के, आनंद महिंद्रा ने दिया मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया (Social Media) पर सीढ़ी ले जाते हुए दो लोगों (Two Bikers Transporting A Ladder) की तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कोरोनावायरस के बचने के लिए लोग सोशल डिस्टैंसिंग के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. लेकिन इस तरह की तकनीक देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सीढ़ी ले जाने के लिए दोनों लोगों ने अलग-अलग गाड़ी चलाई. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दो बाइक सवार मजेदार तरीके से सीढ़ी को ले जा रहे थे. उन्होंने अपनी गर्दन में सीढ़ी को डाला हुआ था. यह कोई नई तस्वीर नहीं है. यह तस्वीर 2017 से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. आनंद महिंद्रा ने मजेदार रिएक्शन के साथ फिर यह तस्वीर पोस्ट की. 

आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, 'इस तस्वीर को देखकर इन कठिन समय में भी हंसी आ गई. कुछ सोशल डिस्टैंडिस तकनीक सुरक्षात्मक से अधिक खतरनाक हो सकती है.'

तस्वीर पोस्ट होने के कुछ ही घंटे में हजार से ज्यादा लाइक्स हो गए. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com