आनंद महिंद्रा ने Monday Motivation में बयां की राजेश ट्रक ड्राइवर के जुनून की कहानी, लोग बोले- Thar गिफ्ट कर दो सर

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने अपने मंडे मोटिवेशनव ट्वीट के जरिये ट्रक ड्राइवर से यूट्यूब स्टार बन चुके 'राजेश ट्रक ड्राइवर' के जुनून से पब्लिक को प्रेरित करने की कोशिश की है.

आनंद महिंद्रा ने Monday Motivation में बयां की राजेश ट्रक ड्राइवर के जुनून की कहानी, लोग बोले- Thar गिफ्ट कर दो सर

Rajesh Truck Driver Vlogger: उद्योगपति आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने पोस्ट के जरिए छाए रहते हैं. कभी वो किसी की तारीफ करते नजर आते हैं, तो कभी लोगों का हौसला बढ़ाते. हाल ही में उनका मंडे मोटिवेशन पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने ट्रक ड्राइवर से यूट्यूब स्टार बन चुके राजेश के जुनून से पब्लिक को प्रेरित करने की कोशिश की है. उन्होंने राजेश ट्रक ड्राइवर की कहानी बताते हुए कहा कि, वह इस बात का सबूत हैं कि आप नई तकनीक अपनाकर खुद को एक नया रूप दे सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

अपने मंडे मोटिवेशनव ट्वीट के जरिए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने राजेश की सफलता की ओर लोगों का ध्यान खींचा है. X पर 8 अप्रैल को शेयर किए गए इस पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने लिखा कि, राजेश रावनी, जो पिछले 25 सालों से ट्रक ड्राइवर हैं, उन्होंने अपने काम के साथ-साथ खाने और घूमने के व्लॉग बनाना शुरू कर दिया और आज वो 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले यूट्यूब स्टार बन चुके हैं. उन्होंने अपनी कमाई से अभी हाल ही में एक नया घर भी खरीदा है और ये साबित कर दिया है कि आपकी उम्र या आपका पेशा चाहे जो हो, नई टेक्नॉलॉजी अपनाने और खुद को नया रूप देने के लिए कभी देर नहीं होती. ये वाकई मेरी मंडे मोटिवेशन है.

उनके इस पोस्ट को अब तक 9 लाख 23 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं 18 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जब जागो तभी सवेरा. वहीं कुछ लोगों ने पूछा कि, हमारी डिग्री का क्या होगा सर? एक अन्य यूजर ने लिखा, सच में सोशल मीडिया गेम चेंजर है. एक यूजर ने लिखा,  इनको भी थार गिफ्ट कर दो सर. 

ये Video भी देखें: Bollywood की इन Actresses में किसको मिली है सगाई में सबसे महंगी अंगूठी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com