महिला ने टी-शर्ट में तह लगाने के लिए अपनाई ऐसी तकनीक, आनंद महिंद्रा हुए इम्प्रेस, कही ये दिलचस्प बात

महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वायरल वीडियो में एक महिला को टी-शर्ट को मोड़कर तह लगाते हुए देखा जा सकता है.

महिला ने टी-शर्ट में तह लगाने के लिए अपनाई ऐसी तकनीक, आनंद महिंद्रा हुए इम्प्रेस, कही ये दिलचस्प बात

महिला ने टी-शर्ट में तह लगाने के लिए अपनाई ऐसी तकनीक, आनंद महिंद्रा हुए इम्प्रेस

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अगर किसी चीज से प्रभावित होते हैं तो वह उनके ट्विटर अकाउंट पर जरूर पहुंच जाती है. और अगर आप उन्हें फॉलो करते हैं, तो आपको इस बारे में पता चल सकता है कि कैसे उनके पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं. इस बार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन फोल्डिंग तकनीक से काफी प्रभावित हुए. इसमें केवल तीन स्टेप हैं और अगर आप इसे सीखना चाहते हैं, तो पूरा वीडियो देखें.

महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वायरल वीडियो में एक महिला को टी-शर्ट को मोड़कर तह लगाते हुए देखा जा सकता है. उसने कपड़े के टुकड़े के एक तरफ लिखे 1,2 और 3 नंबर वाले छोटे कार्ड रखे और उन्हें उसी जगह से जल्दी और तुरंत मोड़ा, जहां नंबर रखे थे. 

उद्योगपति ने पोस्ट को कैप्शन में लिखा, "मैं इस तरह की छोटी चीजों से मोहित हुए बिना नहीं रह सकता. दुनिया को नहीं बदल सकता, लेकिन यह बहुत रचनात्मक और सही दिमाग वाला है. सांसारिक कामों में समय बचाने वाली हर चीज प्रगति है!" 

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को 12.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. ट्विटर यूजर्स ने महिंद्रा से सहमति जताई और कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए.

एक यूजर ने लिखा, "शानदार. रचनात्मकता सांसारिक गतिविधियों को किसी के देखने के लिए रोमांचक बना देती है." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "इस वीडियो में यह आसान लग सकता है (जैसा कि इसे करने वाला एक अनुभवी विशेषज्ञ है और कपड़ा भी मुलायम है)...लेकिन सभी के लिए ऐसा कर पाना इतना आसान नहीं है."

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत की मूर्ति बनाकर दी हनुमान जयंती की बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com