अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच पार्टी के लिए छिड़ी जंग, बिग-बी गुस्सा होकर बोले- 'ओए...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शहरुख खान (Shah Rukh Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बात से काफी खफा हैं. जिसके बाद शाहरुख खान ने उनको रिप्लाई दिया.

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच पार्टी के लिए छिड़ी जंग, बिग-बी गुस्सा होकर बोले- 'ओए...'

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शहरुख खान (Shah Rukh Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हालिया फिल्म 'बदला' (Badla) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया है. लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बात से काफी खफा हैं. ट्वीट करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद शाहरुख खान ने उनको रिप्लाई दिया. जिसके बाद दोनों के बीच मजेदार जंग शुरू हो गई. 

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' पर ऐसे धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'काफी समय बाद किसी ने सफलता का जिक्र किया. क्योंकि न तो निर्माता और न ही डिस्ट्रीब्यूटर और न ही ऑनलाइन प्रोड्यूसर या फिर की भी इंडस्ट्री से इस फिल्म की सफलता की सराहना करने के लिए एक नैनो सेकंड भी खर्च किया है.' इस फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान हैं. उन्होंने ट्वीट का मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया. 

IPL 2019: शाहरुख ने एमएस धोनी को देखते ही पकड़ लिया सिर, CSK की जीत के बाद हुआ कुछ ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख ने लिखा- 'सर हम तो वेट कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको! हम जलसा के सामने रोज रात को खड़े रहते हैं.' अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'ओए... फिल्म में काम हमने किया... प्रोड्यूस आपने किया, प्रमोशन्स में निस्वार्थ योगदान हमने दिया. अब पार्टी भी हम दें...? जलसा के बाहर रोज रात को कोई नहीं आता.' जिसके बाद शहरुख खान ने लिखा- 'सर फिल्म आपकी है... एक्टिंग आपकी है... हिट आपकी वजह से है... आप ना होते तो फिल्म न होती... तो पार्टी भी...?'