कोरोना वायरस के खौफ के बीच यह वीडियो आपके चेहरे पर ला सकता है एक प्यारी सी मुस्कान 

देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें एहतियाती कदम उठा रही है. अब तक इससे 258 लोग संक्रमित हो चुके हैं.

कोरोना वायरस के खौफ के बीच यह वीडियो आपके चेहरे पर ला सकता है एक प्यारी सी मुस्कान 

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लोग बेहद खौफ में हैं लेकिन इन सब के बीच कई ऐसे लोग हैं जो छोटी-छोटी चीजों में भी खुशी ढूंढ लेते हैं. एक ट्विटर यूजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक शानदार कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया है-  इसमें लिखा है- ''खुशी एक दिशा देती है, जगह नहीं देखती' इस वीडियो को आप तक पहुंचाने का हमारा सिर्फ और सिर्फ यही मकसद है कि स्थिति चाहे जो भी हो सतर्क रहें और डट कर सामना करें, जैसा कि इस वीडियो में चिड़ियों के झुंड ने किया.

यह वीडियो देखने में बेहद प्यारा लगता है. इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे समुद्र के किनारे चिड़ियों का एक बड़ा झुंड बैठा हुआ है और जैसे ही समुद्र की लहर आती है सब तेजी से भागने लगते हैं. इन चीड़ियों की तरह हमें भी खुद को इस बीमारी से बचाकर रखना है. खौफ के साये के बीच यह वीडियो आपके चेहरे पर एक पल के लिए प्यारी सी मुस्कान जरूर ला सकती है. 

देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें एहतियाती कदम उठा रही है. अब तक इससे 258 लोग संक्रमित हो चुके हैं. शुक्रवार को देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बढ़ी. शुक्रवार को कोरोना के 63 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि 23 लोग इससे पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com