VIDEO: अचानक बोट पर चढ़ा खतरनाक Alligator, फिर शख्स के साथ किए दो-दो हाथ!

Man Fight With Alligator: हाल ही में इंटरनेट पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक खतरनाक घड़ियाल को अचानक एक बोट पर चढ़ते देखा जा रहा है, जिसमें पहले से ही कुछ लोग सवार थे. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर यकीनन आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

VIDEO: अचानक बोट पर चढ़ा खतरनाक Alligator, फिर शख्स के साथ किए दो-दो हाथ!

Crocodile Alligator Viral Video: मगरमच्छ को पानी का 'शैतान' कहा जाता है, जिसके सामने इंसान तो इंसान जानवर भी आने से बचते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर इन खतरनाक जीवों के एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो कई बार लोगों के रोंगटे खड़े कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मगरमच्छ की ही एक प्रजाति लोगों की हालत खराब कर रही है. वीडियो में एक खतरनाक घड़ियाल को अचानक एक बोट पर चढ़ते देखा जा रहा है, जिसमें पहले से ही कुछ लोग सवार थे. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर यकीनन आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में एक खूंखार घड़ियाल को बोट पर सवार लोगों पर हमला करते देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि कैसे एक खतरनाक घड़ियाल बोट पर अचानक से चढ़ जाता है. इस दौरान बोट पर चढ़ते घड़ियाल को देखकर, पहले से बोट पर सवार लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं. इस दौरान वो किसी भी तरह घड़ियाल को बोट से उतारने में जुट जाते हैं. घड़ियाल को बोट से उतारने में लोगों की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है. इस दौरान वो हर सभंव कोशिश करते हैं, ताकि घड़ियाल बोट से उतर जाए. इस बीच उनके चेहरे पर पसरा डर उनकी हालत को बयां कर रहा होता है. वीडियो में एक शख्स घड़ियाल को पंच दिखाकर डराने की कोशिश करता नजर आता है. इसी बीच मौका पाकर दूसरा शख्स उसे किसी तरह पानी में ढकेल देता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @HumanAreMetal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि महज 13 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वह भाग्यशाली था कि इतना सब करने के बावजूद भी जिंदा बच गया.'. एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को फ्लोरिडा का बताया, तो वहीं किसी ने लिखा कि, ' फ्लोरिडा में तो ये आम है, लोग ऐसे ही इन खतरनाक जानवरों से फाइट करते हैं.'

मुंबई : भूमि पेडनेकर ने ब्लैक लेदर आउटफिट में ढाया कहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com