दिव्यांग डांसर के साथ डांस करके अक्षय कुमार ने गर्दा मचा दिया, लोगों ने कहा- ये सम्मान का बंधन है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अक्षय कुमार एक दिव्यांग कलाकार के साथ डांस कर रहे हैं. इस कालाकार का नाम विनोद ठाकुर है. एक अच्छे डांस होने के साथ-साथ वेट लिफ्टर भी हैं. इनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

दिव्यांग डांसर के साथ डांस करके अक्षय कुमार ने गर्दा मचा दिया, लोगों ने कहा- ये सम्मान का बंधन है

Social Media पर रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है, वहीं कई बार ऐसा होता है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद हम बेहद भावुक हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे अक्षय कुमार ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार एक दिव्यांग कलाकार के साथ अपने गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अक्षय कुमार एक दिव्यांग कलाकार के साथ डांस कर रहे हैं. इस कालाकार का नाम विनोद ठाकुर है. एक अच्छे डांस होने के साथ-साथ वेट लिफ्टर भी हैं. इनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अक्षय कुमार ने फेसबुक पर इनके साथ किए डांस का वीडियो शेयर किया है. साथ ही साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- एक एक्टर होने के नाते मैं कई लोगों से मिलता हूं, मगर दिल्ली में रक्षाबंधन फिल्म के प्रमोशन के दौरान विनोद ठाकुर से मिलकर बहुत ही अच्छा लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अक्की सर, आप वाकई में बहुत ही अच्छे इंसान हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- विनोद भाई, आपने कमाल कर दिया है.