मिठाई वाला मोमोज देखने के बाद झन्ना गए लोग, कहा- परमात्मा, ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मोमोज के साथ अन्याय करते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स मोमोज में कई मिठाइयां मिला रहा है. ये शख्स मिठाई वाला मोमोज तैयार कर रहा है.

मिठाई वाला मोमोज देखने के बाद झन्ना गए लोग, कहा- परमात्मा, ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दो

अपना देश बहुत ही शानदार है, हमारे देश के लोग खाने पीने के बहुत ही ज्यादा शौकीन हैं. हमलोग खाने में प्रयोग करने से भी नहीं चूकते हैं. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के खाने शेयर करते रहते हैं. कई बार लोग मिर्ची वाला रसगुल्ला शेयर करते हैं तो कई लोग ऐसे हैं जो नकीन जलेबी भी शेयर करते हैं. सबसे ज्यादा प्रयोग चाय के साथ हुआ है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स मोमोज के साथ प्रयोग करता हुआ नज़र आ रहा है. हम कुछ आपको बताएं, उससे ज्यादा अच्छा है कि आप ये वीडियो देखें.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मोमोज के साथ अन्याय करते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स मोमोज में कई मिठाइयां मिला रहा है. ये शख्स मिठाई वाला मोमोज तैयार कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या ख्याल है? वायरल हो रहे इस वीडियो को @MukeshVMakhija नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जिसे 30 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोग भड़क रहे हैं. एक यूज़र ने भड़कते हुए कहा कि भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दे.