बड़े पराठे को देखने के बाद बोले आनंद महिंद्रा, इसके सामने पिज्जा कौन पसंद करेगा? अभिषेक बच्चन ने कह दी बड़ी बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बहुत ही बड़ा पराठा बना रहा है. इस पराठे को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इसे 7 से 8 लोग आसानी से खा सकते हैं.. सोशल मीडिया पर इस पराठे का वीडियो भी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

बड़े पराठे को देखने के बाद बोले आनंद महिंद्रा, इसके सामने पिज्जा कौन पसंद करेगा? अभिषेक बच्चन ने कह दी बड़ी बात

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. पोस्ट के जरिए आनंद महिंद्रा अपने फैंस से संवाद करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बहुत ही बड़ा पराठा बना रहा है. इस पराठे का वीडियो शेयर करने के बाद उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इसे देखने के बाद कौन पिज्जा खाना पसंद करेगा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बहुत ही बड़ा पराठा बना रहा है. इस पराठे को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इसे 7 से 8 लोग आसानी से खा सकते हैं.. सोशल मीडिया पर इस पराठे का वीडियो भी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हैै. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 7लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही शानदार वीडियो है. पराठा हेल्दी होने के साथ-साथ काफी टेस्टी भी होता है. वहीं फिल्मस्टार अभिषेक बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा है- बिल्कुल सच कह रहे हैं.