मैग्गी पराठा देखकर भड़के लोग, कहा- हे भगवान, लगता है वाकई में कलयुग आ गया है!

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड (Street Food) के वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा देखे जाते हैं.

मैग्गी पराठा देखकर भड़के लोग, कहा- हे भगवान, लगता है वाकई में कलयुग आ गया है!

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड (Street Food) के वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा देखे जाते हैं. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि इंडियन्स स्ट्रीट फूड (Indian Street Food) को बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे- भाई, ऐसा न करें. दरअसल, मार्केट में मैग्गी पराठा (Maggie Paratha) भी आ चुका है. मैग्गी के साथ इतने प्रयोग करने के बाद ये नया प्रयोग हुआ है, जिसे लोग पसंद नहीं कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हुआ है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मैग्गी का पराठा बनाते हुए नज़र आ रहा है. वो मैग्गी को पराठे की तरह बना रहे हैं, जिसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा ट्रेंड कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को radiokarohan नाम के यूज़र ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इसे अब तक 2 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में अब कलयुग आ ही चुका है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे अच्छा था कि मैं ये वीडियो ही नहीं देखता.