डॉक्टर को देखते ही भूत-भूत चिल्लाने लगा पेशेंट, वीडियो देख कर आप भी हंसने लगेंगे

सोशल मीडिया पर इनके विडियोज़ हमेश देखने को मिल जाते हैं. मगर आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो सबसे अलग और बेहतरीन है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉक्टर को भूत समझकर महिला चिल्लाती जिससे डॉक्टर भी डर जाते हैं.

डॉक्टर को देखते ही भूत-भूत चिल्लाने लगा पेशेंट, वीडियो देख कर आप भी हंसने लगेंगे

डॉक्टर (Doctor) को धरती पर भगवान (God) का दूसरा रूप समझा जाता है. कोरोनाकाल (Coroana) में ये डॉक्टर हमारे लिए अपने सारे दर्द को भूलकर हमारे लिए खड़े रहे. सोशल मीडिया पर इनके विडियोज़ हमेश देखने को मिल जाते हैं. मगर आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो सबसे अलग और बेहतरीन है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉक्टर को भूत समझकर महिला चिल्लाती जिससे डॉक्टर भी डर जाते हैं. ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग फनी कमेंट्स भी दे रहे हैं.

पूरा वीडियो देखिए

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर पेशेंट के पास अपने पीपीई किट के साथ पहुंचती है, तभी पेशंट जोरजोर से हल्ला करने लगती है. यह देख पास में लेटे एक दूसरा पेशेंट भी डर जाता है. वो अपनी बेड से उठ जाता है. हंगामा सुनकर अन्य डॉक्टर भी आते हैं. सभी डॉक्टर्स पीपीई किट में मौजूद होते हैं. वो पेशंट को समझाते हैं कि वो डॉक्टर हैं.


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Gidda Company नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे देखकर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘ पेशेंट ने खोया पेशेंस. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ लगता है डॉक्टर को महिला ने यमराज समझ लिया.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे देखा जाए तो ये वीडियो बहुत ही फनी है. इस वीडियो को देखने के बाद डॉक्टर को अहसास हो गया है कि रात में अकेले पेशेंट से मिलने नहीं जाना है.