15 साल बाद पिता को फुटफुट कर रोने लगा बेटा, दोनों को साथ देखकर भावुक हुई जनता

आप भी देखिए किस तरह एक पिता और पुत्र का मिलन होता है और एक जज्बाती दृश्य सामने आता है.

15 साल बाद पिता को फुटफुट कर रोने लगा बेटा, दोनों को साथ देखकर भावुक हुई जनता

आपको कोई अजीज बहुत साल बाद आकर आपके सामने खड़ा हो जाए तो आप कैसे रिएक्ट करेंगे. शायद उसे गले लगा कर फूट फूट कर रो पड़ेंगे, य खुशी के मारे दोहरे हो जाएंगे. अब ये अजीज आपके पिता हों, जो बरसों बाद आपके सामने आ जाएं तो देखकर आपको कैसा लगेगा. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बेटा बरसों बाद अपने पिता को सामने देख रहा है. बेटे का रिएक्शन पहले तो आपको चौंकाएगा और फिर आंख में आंसू लाने पर भी मजबूर कर देगा. आप भी देखिए किस तरह एक पिता और पुत्र का मिलन होता है और एक जज्बाती दृश्य सामने आता है.

15 साल बाद आमने सामने

पिता पुत्र के मिलन का ये वीडियो शेयर किया है क्रेजी क्लिप्स नाम के ट्विटर हैंडल ने. कहते हैं बेटियां पिता के ज्यादा करीब होती हैं, लेकिन बेटे भी पिता के दिल से दूर नहीं होते और न ही बेटों के दिल में पिता के लिए प्यार कम होता है. इस वीडियो में भी एक पिता और पुत्र हैं. किसी जगह पर बैठे अपने बेटे को पिता पीछे से आकर पकड़ते हैं. उसके कंधे पर हाथ रख कर सहलाते हैं. इतने बरसों बाद पिता को सामने देख कर बेटा अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाता. वो बहुत देर तक किसी पत्थर की तरह सामने खड़े होकर उन्हें देखता रहता है. हालांकि बेटे की आंखें उसके जज्बात बयां करने के लिए काफी होती हैं, जो पिता को देखता है तो देखता ही रह जाता है और फिर उन्हें गले लगा लेता है. आंखों में भरे आंसुओं के साथ ये मिलन पूरा होता है.

यूजर्स को आई पिता की याद

इस इमोशनल से सीन ने यूजर्स को भी भावुक कर दिया है. बहुत से यूजर्स को इस वीडियो को देख अपने पिता की याद आ गई. एक यूजर ने लिखा कि मेरे पिताजी इस दुनिया में होते तो मैं भी ऐसा ही महसूस करता. एक यूजर ने लिखा कि बेटे को खुद अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि उसकी मुलाकात बीते तीन सालों से अपने पिता से नहीं हुई है जो अब उसके ग्रेजुएशन में आने वाले हैं. उसे लेकर वो बहुत एक्साइटेड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com