बीच सड़क पर पाकिस्तान में अपनी आज़ादी मना रहे हैं अफगानिस्तान के लोग, लोगों ने कहा- हमारे देश में मत मनाओ

आज अफगानिस्तान का स्वतंत्रता दिवस है. आज अफगानिस्तान को आज़ाद हुए 102 साल हो गए. मगर अफ़सोस है कि अफगानिस्तान के रहवासी अपने स्वतंत्रता दिवस को अपने देश में नहीं मना पा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बीच सड़क पर पाकिस्तान में अपनी आज़ादी मना रहे हैं अफगानिस्तान के लोग, लोगों ने कहा- हमारे देश में मत मनाओ

पाकिस्तान में अफगानिस्तान का झंडा बुलंद करते लोग

आज अफगानिस्तान (Afghanistan) का स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) है. आज अफगानिस्तान को आज़ाद हुए 102 साल हो गए. मगर अफ़सोस है कि अफगानिस्तान के रहवासी अपने स्वतंत्रता दिवस को अपने देश में नहीं मना पा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Social Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जहां अफगानिस्तान के लोग वहां इंडिपिडेंस डे मना रहे है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रहे हैं. एक ओर यूजर्स मज़ाक उड़ा रहे हैं वहीं दूसरी ओर यूजर्स सपोर्ट में भी आ रहे हैं.

ये वीडियो देखें

इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक सड़क पर लोग अफगानिस्तान के झंडे के साथ अपने वतन को याद कर रहे हैं. इस वीडियो को @IhteshamAfghan नाम के ट्विटर यूज़र ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अभी तक 42 हज़ार लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 14 सौ से ज़्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


@drsufyanshaikh नाम के ट्विटर ने लिखा है- कौन सा देश, पाकिस्तान में क्यों अपनी आज़ादी मना रहे हो भाई? वहीं इस वीडियो पर @ArqumJarral नाम के ट्विटर यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि घबराने की बात नहीं है. जैसे पाकिस्तानी विदेशों में अपनी स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं वैसे ही अफगानिस्तान के लोग हमारे देश में अपनी आज़ादी को सेलिब्रेट कर रहे हैं.